6 साल के इस बच्चे की बर्थडे पार्टी में कोई नहीं आया, मां ने 32 दोस्तों को किया था इनवाइट

Updated on 24 Oct, 2018 at 3:28 pm

Advertisement

जन्मदिन किसी भी बच्चे के लिए बेहद खास होता है। हर बच्चा इस खास मौके पर स्पेशल फील करना चाहता है। लेकिन अमेरिका में एक 6 साल का बच्चा उस वक्त काफ़ी मायूस हो गया, जब उसके बर्थडे पर कोई भी उसे विश करने नहीं पहुंचा। बच्चे की मां ने बताया उन्होंने अपने बेटे के जन्मदिन पर उसके सभी दोस्तों को इनवाइट किया था, मगर उनमें से कोई भी उसकी बर्थडे पार्टी में नहीं पहुंचा। टेडी नाम के इस बच्चे के बर्थडे पर करीब 32 बच्चों और उनके परिवार वालों को बुलाया गया था।

 

 

6 साल के टेडी का बर्थडे उसके पेरेंट्स ने टकसन के एक रेस्टोरेंट में आयोजित किया था। टेडी और उसकी मां काफ़ी देर तक सभी के आने का इंतज़ार करते रहें, मगर कोई भी रेस्टोरेंट में नहीं पहुंचा। टेडी की मां ने बताया कुछ लोगों ने पहले ही काम का हवाला देकर उनके बेटे का बर्थडे अटेंड नहीं कर पाएंगे, ये कह दिया था, लेकिन उन्हें इस बात की उम्मीद नहीं थी कोई भी वहां नहीं पहुंचेगा।

 

अपने बेटे को रेस्टोरेंट में अकेला देख टेडी की मां का दिल भर आया और उन्होंने टेडी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी, जिसमें वो अकेला पिज़्ज़ा के साथ नज़र आ रहा है।


Advertisement

 

इसके बाद बच्चे की मां ने ये तस्वीर फेसबुक पर भी शेयर कर दी। कुछ ही देर में उनका यह पोस्ट तेजी से वायरल हो गया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोग बच्चे को बर्थडे पर विश करने लगे। इतना ही नहीं, बहुत से लोगों ने बच्चे को तोहफ़े भी भेजे।

 

एक महिला ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, “मैं फ्लोरिडा में रहती हूं। मैं उम्मीद करती हूं तुम्हारा आने वाला साल शानदार हो, मेरी ओर से तुम्हारे लिए एक प्यार भरी झप्पी।” इसी तरह 6 साल के टेडी को बहुत सी बधाइयां और तोहफ़े भी मिले। लेकिन कुछ लोगों ने बच्चे के इस तरह अपमानित होने की खबर को मां द्वारा सार्वजनिक करने पर भी सवाल खड़े किए हैं।

बहरहाल, हमारी तरफ से भी टेडी को बिलेटेड हैप्पी बर्थडे।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement