वीडियो: हार से बौखलाए इस बॉक्सर ने अपने ही कोच को सूत दिया

Updated on 1 Nov, 2018 at 5:40 pm

Advertisement

खेल के कुछ बुनियादी नियम होते हैं जिनका पालन हर खिलाड़ी को करना होता है, फिर चाहे वो हार हो या जीत। किसी भी खिलाड़ी के लिए सबसे पहली सीख होती है वो हमेशा स्पोर्ट्समैन स्पिरिट दिखाए। लेकिन फिर भी कुछ खिलाड़ी हमेशा खेल के नियमों की अनदेखी करते नज़र आते हैं। कुछ के सिर जीत का बुखार चढ़ जाता है, तो कुछ के लिए अपनी हार को पचा पाना बेहद मुश्किल हो जाता है। हाल ही में एक ऐसा वाकया सामने आया जिसमें खिलाड़ी अपनी हार की खीझ अपने ही कोच पर निकालने लगा। ये वाकया बुल्गारिया का है, यहां जॉर्जिया के बॉक्सर लेवन शोनिया ने मैच हारने की भड़ास अपने की कोच पर निकाल दी। विजेता स्पास जेनोव के खिलाफ़ हुए इस मुकाबले में लेवन को मुंह की खानी पड़ी।

 

जॉर्जिया के बॉक्सर लेवन शोनिया को बुल्गारिया के स्पास जेनोव ने एक मुकाबले में करारी शिकस्त दी। हार के बाद लेवन शोनिया इस कदर भड़क गए उन्होंने अपने प्रतिद्विंदी खिलाड़ी को एक और मुकाबला करने की चुनौती दे डाली।

 

लेकिन इस बीच रेफ़री ने उन्हें रोक दिया। इसके बाद तो शोनिया का गुस्सा मानो सातवें आसमान पर पहुंच गया। उन्होंने हार की भड़ास अपने ही कोच पर निकालनी शुरु कर दी। उन्होंने अपने एक हाथ से कोच के मुंह पर जोरदार मुक्का जड़ा, गनीमत रही उनका ये पंच पूरी तरह कोच को नहीं लगा।

 


Advertisement

 

उनके इस रवैये से कोच को भी गुस्सा आ गया और उन्होंने दोबारा रिंग के बाहर आकर शोनिया को बाहर आने के लिए कहा, लेकिन गुस्से से तमतमाए इस बॉक्सर ने दोबारा एक पंच कोच को जड़ दिया। विवाद को बढ़ता देख रेफ़री को आखिरकार बीच बचाव करने के लिए आना पड़ा।

इन दिनों सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो क्लिप में आप देख सकते हैं किस तरह बॉक्सर अपनी हार से बौखलाया हुआ है।

यहां देखिए वीडियो

 

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement