बॉस ने चबा लिए महिला कर्मचारी के होंठ, केस दर्ज

author image
Updated on 7 Sep, 2017 at 2:09 pm

बॉस और कर्मचारी के बीच अनबन की खबरें आती रहती हैं, लेकिन एक बॉस ने तो हद ही कर दी। मामला लखनऊ का है। गुड़गांव की एक प्राइवेट कंपनी में काम करने वाली महिला यहां ट्रेनिंग के लिए आई थी। उसने जब अपने बॉस की मनमानी का विरोध किया तो बॉस ने उसके होंठ चबा लिए।

सांकेतिक तस्वीर। favim

सांकेतिक तस्वीर। favim

एक रिपोर्ट के मुताबिक, वाराणसी में रहने वाली युवती का सेलेक्शन मानेसर की एक टेलकॉम कम्पनी के लिए हुआ था। उसे ट्रेनिंग के लिए लखनऊ भेज दिया गया। महिला इम्प्लॉयी का आरोप है कि बॉस ने उसे प्रमोशन का लालच दिया और उसके साथ मनमानी करने की कोशिश की। जब युवती ने इन्कार किया तो वह बदतमीजी पर उतर आया।

महिला का आरोप है कि बॉस शराब पीकर उसके गेस्टहाउस में घुस आया और जबर्दस्ती उसके होंठ चबा लिए। अचानक हुए इस हमले की वजह से वह लहुलुहान हो गई और चीखने-चिल्लाने लगी। लेकिन वहां नजदीक में ही चल रही एक पार्टी की वजह से उसकी आवाज लोगों तक नहीं पहुंच सकी।



इस घटना के जानकारी विभुतिखंड थाने को दी गई है। पुलिस ने आरोपी बॉस के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है और कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

आरोपी बॉस का नाम गौरव कटियार बताया गया है। आरोप है कि पुलिस बॉस को थाने तो लेकर आई थी, लेकिन उसे बाद में छोड़ दिया गया। हालांकि पुलिस ने इन आरोपों का खंडन किया है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक आरोपी को हिरासत में लेकर छोड़े जाने का आरोप गलत है।

आपके विचार