बॉलीवुड की इन सस्पेंस थ्रिलर फिल्मों को आप अंत तक देखना चाहेंगे

Updated on 3 Sep, 2018 at 1:15 pm

Advertisement

फिल्मों को लेकर हर किसी की पसंद अलग होती है। किसी को लव स्टोरी पसंद आती है, किसी को कॉमेडी तो किसी को फैमिली ड्रामा और कुछ को रोमांच यानी सस्पेंस बहुत भाता है। बॉलीवुड में कई बेहतरीन संस्पेंसिव फिल्में बन चुकी हैं। आज हम आपको उन 5 सस्पेंस फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे देखते हुए आप स्क्रीन से एक पल के लिए भी नज़रें नहीं हटा पाएंगे।

कहानी

विद्या बालन की 2012 आई फिल्म ‘कहानी’ सस्पेंस और रोमांच से भरपूर थी। विद्या ने फिल्म में एक ऐसी प्रेग्नेंट महिला का किरदार निभाया था जो अपने गुम हुए पति को ढूंढ़ने के लिए दर-दर भटकती है। विद्या की एक्टिंग तो कमाल की है कि फिल्म आपको अंत तक बांधे रखती है और फिल्म का क्लाइमेक्स आपको हैरान कर देता है।

 

 

13 बी

इस फिल्म के डायरेक्टर हैं विक्रम कुमार और फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई है माधवन और नीतू चंद्रा ने। ये फिल्म हिंदी और तमिल दोनों वर्जन में रिलीज हुई थी। फिल्म साल 2009 में सिनेमाघरों में आई थी। फिल्म में ज़बर्दस्त सस्पेंस था। दरअसल, फिल्म में एक अपार्टमेंट की 13वीं मंजिल के रूम नंबर 13 बी में हमेशा कुछ अजीब होता रहता है।

 

 

अग्ली


Advertisement

रोमांच से भरपूर यह एक साइकोलॉजिकल फिल्म हैं। फिल्म में एक जवान लड़की का किडनैप हो जाता है। अनुराग कश्यप की यह फिल्म 2014 में रिलीज़ हुई थी। इस सस्पेंस फिल्म में किडनैप हुई लड़की को उसके दो बाप और एक मां मिलकर ढूंढ़ते हैं।

 

 

डेज 100

1991 में आई ये फिल्म भी साइकोलॉजिकल सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है। फिल्म में जैकी श्रॉफ और माधुरी दीक्षित लीड रोल में हैं। मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म के निर्देशक हैं पार्थो घोष। फिल्म में माधुरी दीक्षित एक ऐसी देवी के रोल में है जो भविष्य में होने वाली घटनाओं के बारे में पहले से ही जान लेती है।

 

 

खिलाड़ी

अक्षय कुमार की यह फिल्म ज़बर्दस्त रोमांच और सस्पेंस से भरपूर थी। अक्षय कुमार के अलावा फिल्म में  दीपक तिजोरी, आयशा जुल्का मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में अक्षय और दीपक तिजोरी की एक दोस्त का मर्डर हो जाता है और इल्ज़ाम इन दोनों पर लगता है जिसके बाद दोनों भागते रहते हैं।

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement