इन 10 सेलेब्स ने अपने बॉडी पार्ट्स का करवा रखा है बीमा

Updated on 23 Nov, 2017 at 6:38 pm

Advertisement

आपने लाइफ इंश्योरेंस यानी जीवन बीमा के बारे में तो सुना ही होगा। हो सकता है आपने कई पॉलिसी भी ले रखी हो, लेकिन क्या आपने अपने शरीर के किसी हिस्से का बीमा करवाया है? चौंकिए मत, आपने भले न करवाया हो, लेकिन हमारे की सेलिब्रिटीज़ ने अपने शरीर के खास अंगों का बीमा करवा रखा है।

रजनीकांत

अपनी यूनीक स्टाइल के लिए मशहूर इस अभिनेता ने अपनी आवाज़ का बीमा और कॉपीराइट करवा रखा है। रजनीकांत ने मुंबई स्थित वर्सोवा के एक प्रोडक्शन हाउस के खिलाफ कॉपीराइट उल्लंघन के लिए याचिका दायर की है।

अमिताभ बच्चन

rackcdn


Advertisement

अमिताभ बच्चन जैसी दमदार आवाज़ किसी दूसरे अभिनेता की नहीं है। 75 साल की उम्र में भी लोग उनकी प्रभावशाली आवाज़ के दीवाने हैं और शायद अमिताभ खुद जानते हैं कि उनकी आवाज़ कितनी कीमती हैं, तभी तो उन्होंने इस अनमोल आवाज़ का बीमा करवा रखा है।

प्रियंका चोपड़ा

बेवाच गर्ल प्रियंका चोपड़ा की एक स्माइल पर न जाने कितनों का दिल घायल हो जाता होगा। इस अभिनेत्री ने अपनी मुस्कुराहट की बीमा करवाया है, ताकि कोई उनकी स्माइल की नकल न कर सके, लेकिन इसके लिए प्रियंका को काफी मोटी रकम चुकानी पड़ी है।

मल्लिका सेहरावत

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि मल्लिका की बॉडी काफी सेक्सी है। शायद इसलिए उन्होंने अपनी पूरी बॉडी का बीमा करवा लिया है। वो अपने शरीर को बहुत कीमती मानती हैं और उससे बहुत प्यार भी करती हैं।

सानिया मिर्जा

टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा के हाथ वाकई बेशकीमती हैं, इसलिए उन्होंने इसका बीमा करवाया लिया है। इन्हीं हाथों की बदौलत तो वो टेनिस स्टार बनी हैं।



विजेंदर सिंह

बॉक्सिंग की दुनिया के बादशाह विजेंदर सिंह को अपनी उंगलियो से बहुत प्यार है। इसलिए इनकी सुरक्षा के लिए उन्होंने इनका बीमा करवा लिया है। विजेंदर 2013 में एक हिंदी फिल्म में भी काम कर चुके हैं।

जॉन अब्राहम

डैशिंग अभिनेता जॉन अब्राहम ने अपने बट का इश्योरेंस करवाया है, वो भी 10 करोड़ रुपए का। आपको जानकर हैरानी नहीं होगी कि जॉन की फैन फॉलोइंग में लड़कों से ज़्यादा लड़कियां हैं। शायद इसकी वजह उनका एक्शन लुक और दमदार बॉडी है।

लता मंगेश्कर

स्वर कोकिला के नाम से मशहूर लता मंगेश्कर की सुरीली आवाज़ आज भी लोगों के दिलों पर राज करती है। उनके जैसा दूसरा कोई सिंगर नहीं है, तभी तो लता जी ने अपनी आवाज का इंश्योरेंस करवाया है। कोई भी इंसान उनकी इजाज़त के बिना उनकी आवाज का इस्तेमाल नहीं कर सकता।

सन्नी देओल

अमिताभ बच्चन के बाद यदि किसी हीरो की आवाज़ में दम है तो वो हैं सनी देओल। ढाई किलो के हाथ वाले सनी ने भी अपनी आवाज़ का बीमा करवाया है।

नेहा धूपिया

नेहा धूपिया ने अपने जॉन अब्राहम की तरह ही अपने बट (हिप्स) का बीमा करवाया है.


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement