बहुत बिंदास हैं ये बॉलीवुड सितारे, कबूल चुके हैं वन नाइट स्टैंड की बात

Updated on 16 Jan, 2018 at 4:20 pm

Advertisement

किसी शख्स के साथ एक रात गुज़ारने को वन नाइट स्टैंड कहा जाता है। हमारे देश में यह चलन अभी बहुत ज़्यादा नहीं है और आम लोग इस मुद्दे पर बहुत कम बोलते हैं। हालांकि, आजकल युवाओं में यह चलन देखा जा रहा है। खासतौर पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ इस मुद्दे पर खुलकर बात कर रहे हैं और उनके बीच यह बहुत कॉमन होता जा रहा है।

रनवीर सिंह

रनवीर सिंह को बॉलीवुड का सबसे बड़ा फ्लर्ट माना जाता है। कॉफी विद करन में बातचीत के दौरान रनवीर सिंह ने कहा कि वह भी वन नाइट स्टैंड कर चुके हैं।

शर्लिन चोपड़ा

हॉट बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा की इमेज बहुत बोल्ड है। शर्लिन अपने बिंदास और बेबाक रवैए के लिए जाना जाती हैं। शर्लिन भी वन नाइट स्टैंड की बात स्वीकार कर चुकी हैं। शर्लिन बिना शर्तों के प्यार पर यकीन रखती हैं।

इमरान हाशमी

बॉलीवुड के सीरियल किसर इमरान हाशमी भी हर फिल्म में बोल्ड किरदार में ही नज़र आते हैं। इमरान भी वन नाइट स्टैंड का अनुभव ले चुके हैं। इसका दावा उन्होंने खुद एक साक्षात्कार में किया था।

कृष्णा अभिषेक


Advertisement

बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह ने 2013 में शादी कर ली। दोनों पति-पत्नी ने कहा कि वो वन नाइट स्डैंट का मज़ा ले चुके हैं। हालांकि, अच्छी बात ये है कि इसी दौरान उन दोनों को प्यार हो गया।

कश्मीरा शाह

कश्मीरा शाह ने यह खुलासा किया कि कृष्णा अभिषेक के साथ उनके रिश्ते की शुरुआत वन नाइट स्टैंड से ही हुई थी।

सुयश राय

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट सुयश राय ने भी वन नाइट स्टैंड की बाद कबूली है। उन्होंने यह भी बताया कि एक रात के लिए उन्हें 40 हजार रुपए मिले थे।

सनी लियोनी

आपको जानकर हैरानी होगी कि सनी लियोनी भी फ्लिंग, वन नाइट स्टैंड का अनुभव ले चुकी हैं। यह अलग बात है कि वह वन नाइट स्टैंड नाम एक फिल्म में भी नज़र आ चुकी हैं।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement