बॉलीवुड स्टार्स के हैंडसम बेटों को देखकर यकीनन लड़कियां दिल हार बैठेंगी

Updated on 26 Jan, 2018 at 11:11 am

Advertisement

बॉलीवुड सितारों के बच्चे गोल्डन स्पून के साथ ही पैदा होते हैं, उन्हें हर चीज़ बेस्ट मिलती है चाहे वो एजुकेशन हो या ग्रूमिंग। स्टार किड होने के नाते उन्हें एक्सपोज़र भी ज़्यादा मिलता है, तभी तो अधिकतर स्टार किड अपने पैरेंट्स की एक्टिंग की विरासत को आगे बढ़ाते नज़र आते हैं। चलिए आपको मिलावते हैं, कुछ ऐसे ही स्टार किड्स से जो अब बड़े गए हैं और खासे हैंडसम दिखते हैं। शायद अब आप इन्हें सिल्वर स्क्रीन पर देखना चाहेंगे।

आर्यन खान

शाहरुख खान के शाहबज़ादे आर्यन खान स्टाइल और एटीट्यूड में अपने पिता से भी आगे हैं। आर्यन ने अभी तक बॉलीवुड में कदम नहीं रखा हैं, बावजूद इसके उनकी लोकप्रियता बढ़ रही है। हैंडसम आर्यन खान के इंस्टाग्राम पर 7 लाख से ज़्यादा फॉलोअर हैं।

हर्षवर्धन कपूर

अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन भी काफी स्मार्ट और हैंडसम लगते हैं। हर्षवर्धन ने 2016 में मिर्ज्या फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था, लेकिन यह फिल्म कुछ खास नहीं कर सकी। 26 साल के हर्षवर्धन की दूसरी फिल्म भावेश जोशी इस साल रिलीज़ हो सकती है। हर्षवर्धन भी सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 4 लाख से ज़्यादा फॉलोअर हैं।

करन देओल

सनी देओल के बेटे करन देओल बॉलीवुड मे एंट्री के लिए तैयार हैं। वो फिल्म यमला पगला दीवाना 2 में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर चुके हैं। करन भी पापा सनी की तरह काफी हैंडसम दिखते हैं। उनकी डेब्यू फिल्म पल पल दिल के पास को उनके पापा सनी देओल ही डायरेक्टर कर रहे हैं।

अहान शेट्टी

बॉलीवुड के अन्ना सुनील शेट्टी के बेटी अथिया तो पहले ही बॉलीवुड में एंट्री कर चुकी हैं और अब खबर है कि जल्द ही उनके बेटे अहान भी ग्लैमर वर्ल्ड का रुख कर सकते हैं। हालांकि, इस बारे में अभी तक कोई पुख्ता खबर नही है। 22 साल के अहान काफी गुड लुकिंग हैं।

अभिमन्यु दसानी


Advertisement

खूबसूरत अभिनेत्री भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु भी बॉलीवुड में एंट्री की तैयारी कर रहे हैं। वह फिल्म मर्द को दर्द नहीं होता से डेब्यू करेंगे। भाग्यश्री का फिल्मी करियर बहुत छोटा रहा, लेकिन उन्होंने अपनी खूबसूरती और मासूमियत से लोगों के दिलों में खास जगह बना ली थी। उनके बेटे अभिमन्यु भी मां की तरह की गुड लुकिंग हैं।

ईशान खट्टर

एक्ट्रेस नीलिमा आज़मी के बेटे ईशान खट्टर शाहिद कपूर के सौतेले भाई हैं। ईशान जाह्नवी कपूर के साथ फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। ईशान की एक्टिंग कैसी है ये तो फिल्म की रिलीज़ के बाद पता चलेगा, लेकिन इससे पहले ही ईशान सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं। कुछ महीनों पहले ईशान का लंदन की सड़कों पर डांस करते हुए विडियो वायरल हुआ था।

रोहन मेहरा

विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा फिल्म बाज़ार से बॉलीवुड में एंट्री के लिए तैयार हैं। रोहन भी पिता विनोद मेहरा की तरह ही हैंडसम हैं।

इब्राहिम अली खान

इन दिनों सैफ अली खान के छोटे बेटे तैमूर अली अपनी क्यूटनेस की वजह से सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं, लेकिन सैफ के बड़े बेटे इब्राहिम भी कम हैंडसम नहीं हैं। इब्राहिम की शक्ल सैफ से काफी मिलती है। इब्राहिम बॉलीवुड में आएंगे या नहीं ये तो पता नहीं, लेकिन हां उनके लुक पर लड़िकयां ज़रूर मर मिटेंगी।

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement