स्टार किड से लेकर टीवी एक्ट्रेस तक 2018 में बॉलीवुड को मिलेंगे ये नए स्टार्स

Updated on 9 Jan, 2018 at 4:23 pm

Advertisement

2018 में सिल्वर स्क्रीन पर आपको कई नए और फ्रेश चेहरे देखने को मिलेंगे. जनवरी में जहां दर्शकों को पद्मावत और पैडमैन जैसी बड़ी फिल्में देखने को मिलेंगी, वहीं आने वाले कुछ महीनों में कई और बड़ी फिल्में सिनेमाघरों में आएंगी। खास बात ये है कि इन फिल्मों के जरिए कई नई अभिनेत्रियां बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं।

सारा अली खान

 

सैफ अली खान और अमृता सिंह की लाडली सारा अली की फिल्म केदारनाथ इसी साल रिलीज़ होने वाली है। अभिषेक कपूर की इस फिल्म में सारा सुशांत सिंह राजपूत के साथ नज़र आएंगी। फिल्म दिसंबर तक सिनेमाघरों में आएगी।

बनीता संधु

 

शूजीत सरकार की आने वाली फिल्म अक्टूबर में वरुण धवन के साथ एक नई हीरोइन नज़र आएंगी जिनका नाम है बनीता संधु। बनीता ब्रिटेन की रहने वाली हैं। इससे पहले शूजीत सरकार द्वारा निर्देशित एक विज्ञापन फिल्म में भी बनीता नज़र आ चुकी हैं।

अंकिता लोखंडे

 

सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड और मशहूर टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के लिए भी नया साल खास होने वाला है, क्योंकि वह कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका से बॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं। फिल्म अप्रैल महीने में रिलीज़ होगी। इस फिल्म में अंकिता झलकारीबाई के किरदार में नज़र आएंगी।

मौनी रॉय

 

टीवी की मशहूर नागिन मौनी रॉय भी इस साल बॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं। मौनी अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से बड़े परदे पर कदम रख रही हैं। यह फिल्म हॉकी खिलाड़ी बलवीर सिंह दोसांझ की ज़िंदगी पर आधारित है।

जाह्नवी कपूर

 


Advertisement

श्रीदेवी की लाडली बेटी जाह्नवी की फिल्म धड़क भी इसी साल रिलीज़ होगी। फिल्म के जुलाई तक सिनेमाघरों में आने की उम्मीद हैं। इस फिल्म में जाह्नवी शाहिद कपूर के भाई इशान खट्टर से इश्क फरमाती नज़र आएंगी।

इशान खट्टर

 

शाहिद कपूर भाई इशान खट्टर जाह्नवी कपूर के साथ ही धड़क फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। ये फिल्म मराठी फिल्म सैराट की रीमेक है।

आयुष शर्मा

 

सलमान खान के जीजा और अर्पिता के पति आयुष के काफी समय से बॉलीवुड में आने की चर्चा है। आयुष इसी साल बॉलीवुड में कदम रखेंगे। वह फिल्म लवरात्रि से बॉलीवुड में एंट्री करेंगे। इस फिल्म के डायरेक्टर अभिराज मीनावाला की भी यह पहली फिल्म हैं। वो इससे पहले फना, सुल्तान और जब तक है जान में असिस्टेंट डायरेक्टर रह चुके हैं।

विकी कौशल

 

विकी आलिया भट्ट के साथ फिल्म राज़ी से बॉलीवुड में कदम रख रहे हैं। यह फिल्म हरिंदर सिक्का के उपन्यास सहमत से प्रेरित है।

करण देओल

 

सनी देओल के बेटे करण भी इस साल सिल्वर स्क्रीन पर नज़र आने वाले हैं। उनकी डेब्यू फिल्म पल-पल दिल के पास है जो एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है। सनी पाजी ने खुद इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है।

अदनान सामी

 

अपनी आवज़ से लोगों को दीवाना बनाने वाले अदनान सामी अब परदे पर एक्टिंग करते नज़र आएंगे। अदनान अफगान-इन सर्च ऑफ अ होम फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री कर रहे हैं।

Advertisement
Tags

आपके विचार


  • Advertisement