लाखों दिलों पर राज करने वाले इन बॉलीवुड सितारों के ये हैं जिगरी दोस्त

Updated on 5 Aug, 2018 at 11:40 pm

Advertisement

दुनिया के सबसे खूबसूरत और कीमती रिश्तों में से एक रिश्ता है दोस्ती का। हर किसी को विरासत में मिले रिश्तों को निभाना पड़ता है, लेकिन दोस्ती ही एक ऐसा रिश्ता है, जिसे हम खुद बनाते है। हम सभी के जीवन में एक खास दोस्त होता है, जिससे हम अपने दिल की सारी बातें कह सकते हैं। हालांकि, ये जरूरी नहीं कि दोस्त घर के बाहर का ही कोई सदस्य हो। कई बार मां-बाप भाई-बहन के साथ भी हमारा रिश्ता दोस्तों जैसा ही होता है।

आज यानी 5 अगस्त को दुनियाभर में फ्रेंडशिप डे मनाया जा रहा है। करीब 60 साल पहले 1958 को पहली बार फ्रेंडशिप डे को अंतर्राष्ट्रीय मान्यता प्राप्त हुई थी। हर साल अगस्त माह के पहले रविवार को ये दिन दुनियाभर में मनाया जाता है। आज इस खास मौके पर हम आपको फिल्मी सितारों के कुछ खास दोस्तों से मिलवाने जा रहे हैं, जो उनकी जिंदगी में काफी मायने रखते है। खुद सितारे इस बात का खुलासा कर चुके हैं।

 

 

परिणीति चोपड़ा

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा के वैसे तो फिल्म जगत में बहुत से चाहने वाले है लेकिन उनकी जिंदगी में एक खास दोस्त है जो उनका काफी ख्याल रखता है। परिणीति का ये दोस्त कोई और नहीं, बल्कि उनका भाई सहज है। परिणीति और उनके भाई सजह का बॉन्ड काफी मजबूत है। वो उनसे हर छोटी-बड़ी बात शेयर करती है।


Advertisement

 

बॉलीवुड सितारों के खास दोस्त (special friends of bollywood stars )

span id=”image-source1″> .bollywoodhungama

कृति सनन

कृति सेनन बॉलीवुड की उभरती हुई कलाकार हैं। वो ‘बर्फी की बरेली’ और ‘हीरोपंती’ जैसी कई हिट फिल्मेें दे चुकी हैं। कृति अपनी छोटी बहन नुपुर के काफी करीब हैं। दोनों बहने काफी हैल्दी बॉन्ड शेयर करती हैं। कृति नुपुर को ही अपना बेस्टफ्रेंड मानती हैं।

 

बॉलीवुड सितारों के खास दोस्त (special friends of bollywood stars )

span id=”image-source1″> socialpost

टाइगर श्रॉफ

बॉलीवुड के मशहूर एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ अपने पेरेंट््स को ही अपना बेस्ट फ्रेंड मानते हैं। टाइगर अपने पिता जैकी श्रॉफ और मां आयशा श्रॉफ से काफी अटैच्ड है, और उनसे कोई भी पर्सनल बात नहीं छिपाते।

 

बॉलीवुड सितारों के खास दोस्त (special friends of bollywood stars )

span id=”image-source1″> indoamerican/a>

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement