क्या आप जानते हैं आपके फेवरेट सितारे कहां मनाएंगे नए साल का जश्न ?

Updated on 30 Dec, 2017 at 2:45 pm

Advertisement

नया साल हर किसी के लिए नई उम्मीदें और सपने लेकर आता है। हर साल की तरह इस साल भी नए साल में कई बॉलीवुड सितारों की फिल्में आ रही हैं। ये सितारे पुराने साल की थकान मिटाने और नए साल के स्वागत के लिए परिवार के साथ नई जगह का रुख कर चुके हैं। चलिए आपको बताते हैं इस बार आपके फेवरेट स्टार्स कहां न्यू-ईयर सेलिब्रेट करने वाले हैं।

सनी लियोनी

 

वर्ष 2017 सनी के लिए काफी अच्छा रहा। उन्होंने एक बच्ची को गोद लिया और हमेशा सुर्खियों में बनी रहीं। खलीज टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक सनी अपने पति के साथ दुबई में नए साल का जश्न मनाने वाली हैं।


Advertisement

अक्षय कुमार

 

खिलाड़ी कुमार अपनी पत्नी और बच्चों के साथ केपटाउन में वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं। कल ही ट्विंकल खन्ना का बर्थडे भी था। अक्षय यहीं न्यू ईयर सेलिब्रेट करने वाले हैं।

अनुष्का शर्मा-विराट कोहली

 

यह नव-विवाहित जोड़ा साउथ अफ्रीका के लिए रवाना हो चुका है। हालांकि, वे पर्सनल टूर पर नहीं गए गए हैं, बल्कि विराट आगामी क्रिकेट सिरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका गए हैं। यह कपल यहीं अपना नया साल मनाएगा।

माधुरी दीक्षित

 

View this post on Instagram

The journey continues in Japan…

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on

माधुरी दीक्षित अपने डॉक्टर पति के साथ जापान में नए साल का जश्न मनाने वाली हैं। माधुरी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में इस बात की जानकारी दी है।

करीना कपूर-सैफ अली खान

 

सैफ और करीना अपने बेटे तैमूर के साथ यूरोप टूर पर हैं। तैमूर के बर्थडे सेलिब्रेशन के बाद ही यह जोड़ा छुट्टियां एंजॉय करने यूरोप गए हैं और यहीं न्यू ईयर सेलिब्रेट करेंगे।

प्रियंका चोपड़ा

 

प्रियंका चोपड़ा काम के सिलसिले में इन दिनों अमेरिका में ही हैं। आजकल वो भारत में कम ही नज़र आती हैं, लेकिन खबरों को मानें तो नए साल के मौके पर प्रियंका भारत आएंगी और परिवार और दोस्तों के साथ नया साल सेलिब्रेट करेंगी।

आलिया भट्ट

 

View this post on Instagram

I like me better when I’m with youu 💕

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

आलिया भट्ट अपने खास दोस्तो के साथ बाली में हैं। वो अपनी गर्ल्स गैंग के साथ यहीं नया साल मनाने वाली हैं। दरअसल, यहीं पर उनकी खास दोस्त की शादी भी है।

जूही चावला

 

जूही चावला नए साल का जश्न अफ्रीका में मनाने वाली हैं। उनके इंस्टाग्राम पोस्ट से ये बात साफ़ हो जाती है।

आपने अपना न्यू ईयर प्लान बनाया है या नहीं, अगर नहीं बनाया तो जल्दी बना लीजिए, क्योंकि अब वक़्त बहुत कम है।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement