जब अपने किरदार में बिल्कुल नहीं जंचे ये 8 सितारे, एक्टिंग देख आप सिर पिट लेंगे

Updated on 8 Sep, 2018 at 7:01 pm

Advertisement

बॉलीवुड सितारे कई बार अपने रोल के लिए इतनी मेहनत करते हैं कि उनका वो किरदार बिल्कुल असली लगने लगता है। ऐसा लगता है मानो वह रोल उनके लिए ही लिखा गया था, जैसा मैरीकॉम में प्रियंका चोपड़ा, भाग मिल्खा भाग में फरहान अख्तर और नीरजा में सोनम कपूर। इन सितारों ने अपनी शानदार एक्टिंग से किरदार को जीवंत कर दिया, लेकिन कुछ फिल्में ऐसी भी हैं, जिनमें बॉलीवुड कलाकारों की एक्टिंग बहुत खराब है और इन फिल्मों को देखने के बाद आपके मन में यही आएगा कि आखिर इन सितारों को ये रोल दिया ही क्यों गया। चलिए, आपको बताते हैं बेहद खराब एक्टिंग करने वाले कुछ सितारों के बारे में।

 

1. जॉन अब्राहम, झूठा ही सही

 

फिल्म झूठा ही सही में जॉन अपने किरदार के साथ बिल्कुल भी न्याय नहीं कर पाए और यह उनकी बेहद खराब फिल्मों में से एक रही। जॉन की छवि एक्शन हीरो की है, लेकिन फिल्म में उनका किरदार बिल्कुल इसके विपरित था। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म बुरी तरह पिट गई।


Advertisement

 

 

2. कैटरीना कैफ, जब तक है जान

 

कैटरीना कैफ की गिनती भले ही बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में होती हैं, लेकिन फिल्म जब तक है जान में कैटरीना अपने रोल में ज़रा भी नहीं जंची। उस किरदार के लिए जो इमोशन चाहिए थे, वो भाव कैटरीना के चेहरे पर कहीं नज़र नहीं आया।

 

 

3. श्रद्धा कपूर, हसीना पारकर

 

अंडरवर्ल्ड डॉन की बहन हसीना पारकर की ज़िंदगी पर बनी फिल्म में श्रद्धा कपूर ने हसीना का रोल किया था, मगर वो इस किरदार में ज़रा भी नहीं जंची। भले ही श्रद्धा ने एक चुनौती के रूप में ये फिल्म की हो, लेकिन वो अपने रोल को अच्छी तरह नहीं निभा पाईं।

 

 

4. रणबीर कपूर, बेशर्म

 

रणबीर कपूर एक बेहतरीन अभिनेता है इस बात में कोई दो राय नहीं है, लेकिन बेशर्म फिल्म में उनकी एक्टिंग देखने के बाद आप अपना सिर पीट लेंगे।

 

 

5. इमरान खान, वन्स अपन अ टाइम इन मुंबई

 

इस फिल्म में इमरान खान ने एक गैंगस्टर का रोल किया था, जिसमें वो ज़रा भी नहीं जंचे। अपनी लवर-बॉय इमेज से अलग गैंगस्टर के रूप में इमरान की एक्टिंग बिल्कुल भी असरदार नहीं थी।

 

 

6. नरगिस फाखरी, रॉकस्टार

 

रॉकस्टार फिल्म तो अच्छी थी, मगर इमसें नरगिस फाखरी अपने रोल में बिल्कुल भी नहीं जंची। उन्हें देखकर यही लग रहा था कि डायरेक्टर ने गलती से उन्हें कास्ट कर लिया है।

 

 

7. अक्षय कुमार, पटियाला हाउस

 

अक्षय कुमार बेहतरीन अभिनेता हैं और उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में की हैं, लेकिन इस फिल्म में अक्षय की एक्टिंग बिल्कुल बेजान दिखी। वह अपने किरदार के साथ न्याय नहीं कर पाए।

 

 

8. सलमान खान, ट्यूबलाइट

 

सल्लू मियां के तो नाम से ही फिल्म हिट हो जाती हैं, लेकिन हर बार उनकी एक्टिंग अच्छी हो, ज़रूरी नहीं है। ट्यूबलाइट फिल्म में दर्शकों को उनका रोल बिल्कुल नहीं भाया था।

 

सलमान खान (salman khan)

bollywoodhungama


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement