इन फिल्मों के लिए बॉलीवुड सितारों ने नहीं ली एक फूटी कौड़ी

Updated on 10 Sep, 2018 at 6:44 pm

Advertisement

वैसे तो बॉलीवुड सितारें एक फिल्म के लिए करोड़ो रुपए लेते हैं और अगर किसी फिल्म में छोटा-रोल है उसके लिए भी वो अच्छा-खासा चार्ज करते हैं, मगर कुछ सितारे ऐसे भी हैं जिन्होंने दोस्ती की खातिर मुफ्त में फिल्में की हैं।

1. करीना कपूर खान

करीना कपूर बॉलीवुड की महंगी हीरोइनों में से एक है, मगर हमेशा एटीट्यूड में नज़र आनेवाली करीना नेकदिल भी हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि फिल्म बिल्लू बार्बर के हिट आइटम नंबर मर्जानिया के लिए करीना ने एक भी रुपए नहीं लिए थे। शाहरुख की इस फिल्म में करीना ने फ्री में डांस किया था। इतना ही नहीं, जब उन्हें चेक भेजा गया करीना ने बड़ी ही विनम्रता से चेक वापस कर दिया। इसके अलावा फिल्म दबग 2 के आइटम सॉन्ग ‘फेविकॉल से’ के लिए करीना ने कोई फीस नहीं ली थी।

2. प्रियंका चोपड़ा

indiatimes


Advertisement

बॉलीवुड के बादशाह की लगता है सभी टॉप एक्ट्रेसेस से अच्छी दोस्ती है, तभी तो करीना की ही तरह प्रियंका ने भी बिल्लू बार्बर में आइटम नंबर फ्री में किया था। बस उन्होंने शाहरुख से दोस्ती की खातिर ये आइटम नंबर किया।

3. कैटरीना कैफ

दोस्ती की खातिर फिल्म करने वालों की लिस्ट में अगला नाम कैटरीना कैफ का शामिल है, जिन्होंने करण जौहर की फिल्म अग्निपथ के आइटम नंबर चिकनी चमेली के लिए कोई फीस नहीं ली थी। हालांकि, बाद में करण ने खुश होकर उन्हें फरारी गिफ्ट की।

4. दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण की डेब्यू फिल्म ओम शांति ओम ने उनके करियर को आगे बढ़ाने में बहुत मदद की। इस फिल्म में लोगों ने उनकी एक्टिंग की भी काफी तारिफ की, लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि दीपिका ने शाहरुख की इस फिल्म में काम करने के लिए एक फूटी कौड़ी भी नहीं ली थी। शायद दीपिका की ये नेकदिली ही है जो आज वो बॉलीवुड की टॉप हीरोइन बन चुकी हैं।



5. सोनम कपूर

सुपरहिट फिल्म भाग मिल्खा भाग की स्क्रिप्ट से सोनम इतनी इंप्रेस हुई थी कि उन्होंने इस फिल्म के लिए एक रुपया नहीं लिया। सोनम ने फिल्म में अपने केमियो के लिए सिर्फ़ 11 रुपए चार्ज किए थे।

6. रानी मुखर्जी

करण जौहर रानी मुखर्जी के बचपन के दोस्त हैं और रानी ने अपनी ये दोस्ती हमेशा निभाई है। ब्लॉकबस्टर फिल्म कभी खुशी कभी ग़म में शाहरुख की दोस्त का रोल अदा करने के लिए रानी ने करण से कोई फीस नहीं ली थी, बस दोस्ती की खातिर उन्होंने ये फिल्म की।

7. सलमान खान

सलमान खान भी यारों के यार है। सलमान अपने दोस्तों की फिल्म में केमियो रोल के लिए कभी फीस नहीं लेते। फिल्म सन ऑफ सरदार, तीर मार खां और फुगले ये सारी फिल्मों उन्होंने फ्री में की है।

8. शाहरुख खान

इस लिस्ट में शाहरुख का नाम भी शामिल हैं। उन्होंने भूतनाथ रिटर्न फिल्म के लिए कोई फीस चार्ज नहीं की थी। ये फिल्म पहली फिल्म भूतनाथ की सीक्वल थी।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement