बॉलीवुड का यह स्पॉट बॉय आज बन गया है धांसू निर्देशक, कभी तब्बू की साड़ियां की प्रेस, काजोल के किए बाल सेट

8:03 pm 16 Feb, 2018

Advertisement

बॉलीवुड में करियर बनाने के लिए लोग क्या-क्या नहीं करते। लेकिन फिर भी उनमें से कुछ ही सफल हो पाते हैं। ऐसे ही एक सफलतम निर्देशक अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए भावुक हो गए। उन्होंने उन दिनों के वाकयों का खुलासा किया, जब वह इस इंडस्ट्री में टिके रहने के लिए कुछ भी काम कर लिया करते थे।

एक टीवी शो के दौरान, बॉलीवुड के एक हॉटशॉट डायरेक्टर ने दुनिया को बताया कि लगभग 20 साल पहले उन्होंने सेट पर कैसे कैसे काम किए। कॉमेडी और एक्शन फिल्मों के सरताज इस निर्देशक ने 1995 में फिल्म ‘हकीकत’ की शूटिंग के दौरान तब्बू की साड़ी को आयरन भी किया था।

 

 

उन्होंने अपने बीते दिनों की बात करते हुए बताया कि उन्होंने काजोल के बाल सवांरने से लेकर मेकअप करने तक का का काम किया है।

 

यहां हम जिस निर्देशक की बात कर रहे हैं वो हैं ‘गोलमाल’ श्रृंखला, ‘सिंघम’ श्रृंखला, ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ और ‘दिलवाले’ सहित कई हिट फिल्में देने वाले रोहित शेट्टी।


Advertisement

 

 

रोहित ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने करियर के शुरुआती दिनों में अजय देवगन की कई फिल्मों जैसे ‘फूल और कांटे’, ‘सुहाग’ आदि में सहायक निर्देशक के रूप में काम किया और अब उन्हीं अभिनेता-अभिनेत्रियों को निर्देशित कर रहे हैं। रोहित एक ओर जहां अजय देवगन के साथ फिल्म कर रहे हैं, वहीं उन्होंने काजोल और तब्बू को भी अपनी फिल्मों में कास्ट किया है।

 

कहते है न मेहनत करते रहिए, सफलता आपके कदम चूमेगी। ये कथन रोहित शेट्टी पर बिलकुल सटीक बैठता है।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement