इस बॉलीवुड जोड़े ने शादी से पहले हनीमून मनाकर सबको चौंकाया

Updated on 15 Mar, 2018 at 6:10 pm

Advertisement

प्यार होना लाजमी है, सबको होता है। लेकिन प्यार में धैर्य होना भी जरूरी माना गया है। सामाजिक व्यवस्था में शादी की अपनी अहमियत है और ये आजकल के युवा भी बखूबी जानते हैं। तभी तो हमारे सोशल मीडिया पोस्टों में शादियों के पोस्ट अधिक होते हैं। लेकिन अभी हम एक ऐसे कपल के बारे में बताने जा रहे हैं, जो शादी किए बगैर हनीमून को चल दिए।

 

यही हैं वो कपल, जिन्हें कुछ ज्यादा ही जल्दी थी!

 

 

ये अस्मित पटेल और महक चहल हैं, जो इन दिनों श्रीलंका में हनीमून मना रहे हैं। शादी नहीं हुई तो क्या, बॉलीवुड में थोड़ा इधर-उधर चलता है।

 

 

अस्मित को तो आप जानते ही होंगे। फिल्मों में नजर आ चुके हैं और अभिनेत्री अमीषा पटेल के भाई हैं। वहीं महक चहल सलमान खान की हीरोइन रह चुकी हैं। साथ ही ये दोनों ही ‘बिग बॉस’ का हिस्सा रह चुके हैं।

 

बिना शादी के इनके हनीमून की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इसे ‘प्रीवेडिंग हनीमून’ नाम दिया गया है।

 

View this post on Instagram

Advertisement

I like the way you make me feel even when you’re nowhere near!!! #todayandeveryday #postvalentine #quotes #myboo @maheckchahal

A post shared by Ashmit Patel (@ashmitpatel) on

अस्मित और महक साथ में फिल्म ‘निर्दोष’ में काम कर चुके हैं। बता दें कि इन्होंने पिछले साल स्पेन में सगाई कर ली थी। अस्मित ने महक को एकदम फ़िल्मी स्टाइल में प्रपोज किया था। बताया जा रहा है कि ये दिसंबर में शादी के बंधन में बांध सकते हैं।

 

 

बता दें कि अस्मित के कई अफेयर रह चुके हैं। रिया सेन के साथ उनका नाम जुड़ चुका है। इसके बाद अश्मित की नजदीकियां ‘बिग बॉस’ में उनके साथ रहीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक के साथ भी रहीं।

 

इनकी कुछ और तस्वीरें आप यहां देखें!

 

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement