फिल्मी चकाचौंध से दूर रहतीं हैं इन हास्य कलाकारों की खूबसूरत पत्नियां

Updated on 12 Apr, 2018 at 10:29 am

Advertisement

फिल्म इंडस्ट्री और टीवी शोज  के कई ऐसे हास्य कलाकार हैं, जिन्होंने अपने अंदाज और चुटकुलों से कई बार आपको हंसी से लोट-पोट कर दिया होगा। बड़े परदे से लेकर टीवी स्क्रीन तक अपनी कॉमेडी का लोहा मनवा चुके इन कॉमेडियन्स ने आज इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बना ली है।

यह अलग बात है कि कॉमेडी के इन धुरंधरों की पत्नियों का चेहरा आम नहीं है।

फिल्मों में राजपाल यादव नें कॉमेडी से सबको खूब हंसाया है। अपने अभिनय से लोगों को लोट- पोट कर देने वाले इस हास्य कलाकार की पत्नी का नाम राधा है। राधा से उनकी मुलाकात कनाडा  में हुई थी। बता दें कि पहली पत्नी के गुजर जाने के बाद उनकी यह दूसरी शादी थी। राधा फिल्मी चकाचौंध से दूर रहती हैं।

 

 

गजोधर के किरदार से हर किसी को गुदगुदा चुके राजू श्रीवास्ताव शादीशुदा हैं।

 

उनकी पत्नी का नाम शिखा है। लोगों को अपनी कॉमेडी का दीवाना बना चुके राजू कई सालों तक शिखा के प्यार में दीवाने होकर घूमते रहे। दरअसल, राजू की पत्नी शिखा उनकी दूर की रिश्तेदार हैं।

 

 

कुछ साल पहले आए मशहूर कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ से सुर्खियां बटोरने वाले सुनिल पाल की पत्नी सरिता लाइमलाइट से दूर रहती हैं। कॉमेडी की दुनिया के इस मंझे हुए कलाकार ने टीवी के अलावा बड़े पर्दे पर भी बहुत सी फिल्मों में काम किया है।

 

 

90 के दशक से अब तक कई फिल्मों में जॉनी लीवर ने अपनी कॉमेडी से लोगों का दिल जीता है। वर्ष 1984 में सुजाता से जॉनी लीवर का विवाह हुआ था। जॉनी की पत्नी फिल्म इंडस्ट्री की चकाचौंध से दूर ही रहना पसंद करती हैं।

 

 


Advertisement

वैसे तो सुनील ग्रोवर बॉलीवुड और पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में लंबे समय से काम कर रहें हैं, लेकिन कपिल शर्मा के शो में गुत्थी और मशहूर डॉ. गुलाटी के किरदार ने उन्हें एक अलग मुकाम पर पहुंचा दिया। सुनील ग्रोवर की वाइफ का नाम आरती है। आरती पेशे से एक इंटीरियर डिजाइनर हैं। आरती को लाइमलाइट से दूर रहना पसंद है।

 

 

 

फिल्मों के साथ साथ कई टीवी सीरियल्स  में काम कर चुके कीकू की पत्नी का नाम प्रियंका है। फिल्मी चकाचौंध और लाइमलाइट दूर रहने वाली उनकी पत्नी किकू के साथ ‘नच बलिए सीजन 6’ पर नजर आई थी।

 

 

कई धारावाहिक और फिल्मों  में काम कर चुके अली असगर की पत्नी सिद्दीका भी मीडिया और लाइमलाइट से दूर रहती हैं। अली और सिद्दीका की शादी साल 2005 में हुई थी।

 

 

हास्य कवि से कॉमेडियन बने एहसान कुरैशी की पत्नी का नाम  रचना है। उनकी पत्नी एक लेखिका हैं लेकिन फिर भी वह लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं करतीं। एहसान कुरैशी ‘द ग्रेट इंडिया लाफ्टर शो’ से काफी लोकप्रिय हुए थे।

 

‘द कपिल शर्मा शो’ में चंदू का किरदार निभा चुके चंदन प्रभाकर की पत्नी का नाम नंदिनी हैं। साल 2015 में चंदन ने नंदिनी से शादी की थी। चंदन ने टीवी सीरियल्स के अलावा कई पंजाबी फिल्मों में अभिनय भी किया है।

 

 

स्टैंडअप कॉमेडियन  नवीन प्रभाकर अपने पेट डायलॉग ‘पहचान कॉन’ से काफी लोकप्रिय हुए थे। उनकी पत्नी का नाम सीमा है। सीमा से उनकी शादी 2000 में हुई थी। नवीन कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं।

 

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement