इन 9 मशहूर हस्तियों पर लग चुका है छेड़छाड़ और बलात्कार का आरोप, खानी पड़ी जेल की हवा

Updated on 15 May, 2018 at 5:20 pm

Advertisement

फिल्मी दुनिया में अपनी अदाकारी का लोहा मनवाने वाले कई ऐसे सितारे हैं, जिनपर छेड़छाड़ और बलात्कार जैसे गंभीर आरोप लग चुके हैं।  शोहरत के नशे में चूर कुछ बॉलिवुड सिलेब्रिटीज पर रेप के आरोप लगे तो कुछ पर फिल्मों में काम देने के बहाने शारीरिक शोषण करने जैसे गंभीर इल्जाम लगाए गए। बलात्कार जैसे जघन्य अपराध में नाम आने के बाद कुछ बॉलीवुड हस्तियों का फिल्मी सफर तो पूरी तरह ठप्प ही हो गया।
 

 

 

अभिजीत भट्टाचार्य

 


Advertisement

बॉलीवुड के मशहूर गायक अभिजीत भट्टाचार्य भी एक समय विवादों में घिर चुके हैं। उनपर दुर्गा पूजा के दौरान पंडाल में मौजूद एक महिला के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगा था। महिला ने अभिजीत के खिलाफ ओशीवारा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया था।


 

 

 

विशाल ठक्कर

 

टीवी एक्टर विशाल ठक्कर के खिलाफ बलात्कार का सनसनीखेज आरोप लग चुका है। 25 साल की एक अभिनेत्री ने विशाल के खिलाफ रेप और धोखा देने जैसे गंभीर आरोप लगाए थे। शिकायत में एक्ट्रेस ने कहा था कि विशाल ने उससे शादी का झूठा वादा करके शारीरिक संबंध बनाए थे।


 

 

 

अमन वर्मा

 

एक लंबा अरसा ग्लैमर की दुनिया में बिता चुके अमन वर्मा का करियर उस वक्त दांव पर लग गया जब वो कास्टिंग काउच के आरोप में फंस गए थे। कास्टिंग काउच जैसे गंभीर मामले में नाम आने के बाद इस मशहूर एक्टर का फिल्मी करियर बर्बाद हो गया था।


 

 

 

अंकित तिवारी

 

बॉलीवुड के जाने-माने युवा गायक अंकित तिवारी बलात्कार के मामले में फंस चुके हैं। अंकित के खिलाफ साल 2014 में उनकी गर्लफ्रेंड ने शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया था। हालांकि, सबूतों के अभाव में अंकित को बरी कर दिया गया था।


 

 

 

शाइनी आहूजा

 



बॉलीवुड मे कई हिट फिल्में दे चुके शाइनी आहूजा को भी एक समय बलात्कार के आरोप में जेल की सलाखों के पीछे जाना पड़ा था। बॉलीवुड में सफलता की सीढ़ियां चढ़कर अपनी खास पहचान बना चुके शाइनी की एक गलती ने उन्हें काफी नीचे लाकर खड़ा कर दिया।


 

 

 

शामक डावर

 

बॉलीवुड के जाने-माने कोरियोग्राफर शामक डावर पर उन्हीं की दो डांस क्लास छात्राओं ने जबरदस्ती करने का आरोप लगाया था। उनपर ये आरोप लगा था कि वो अपनी इन स्टूडेंट्स को गलत तरीके से छूते थे। हालांकि, इस मामले में शामक पर कोई कार्रवाई नहीं हुई थी।


 

 

 

मधुर भंडारकर

 

मशहूर निर्देशक मधुर भंडारकर पर भी मॉडल प्रीति जैन ने रेप का आरोप लगाया था। लेकिन सबूतों के अभाव में कोर्ट ने उन्हें बरी कर दिया था।


 

 

 

आदित्य पंचोली 

 

आदित्य पंचोली पर अपनी 15 साल की नौकरानी के साथ बलात्कार करने का आरोप लगा था। आदित्य ने अपनी नौकरानी को एक्ट्रेस बनाने का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए थे।


 

 

 

दिबाकर बनर्जी

 

निर्देशक दिबाकर बनर्जी पर अभिनेत्री पायल रोहतगी ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। हालांकि, इन आरोपों को उन्होंने सिरे से नकार दिया था।

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement