इन 6 बॉलीवुड अभिनेत्रियों को बड़े पर्दे पर बिकिनी पहनने से है परहेज़

Updated on 21 Sep, 2018 at 10:51 am

Advertisement

एक ज़माना था जब बॉलीवुड में हीरोइनों का बिकिनी पहनना बहुत बोल्ड माना जाता था, लेकिन अब तो ये आम हो गया है। आपने लगभग सभी अभिनेत्रियों को बिकिनी पहनकर पानी में आग लगाते देखा ही होगा। कई बार तो फिल्मों में ऐसे बिकिनी सीन को खासतौर पर दर्शकों को आकर्षित करने के लिए फिल्माया जाता है। मगर आपको ये जानकर हैरानी होगी कि कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जिन्हें बिकिनी पहनने से परहेज़ हैं। अपनी एक्टिंग के दम पर अलग पहचान बनाने वाली इन अभिनेत्रियों ने पर्दे पर शायद ही कभी बिकिनी पहनी हैं।

कल्की कोचलिन

इस फ्रेंच अभिनेत्री का फिगर, बिल्कुल परफेक्ट है, मगर फिर भी ये बिकिनी में सहज महसूस नहीं कर पातीं। राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार, दो स्क्रीन अवॉर्ड और एक फिल्मफेयर अवॉर्ड जीत चुकी कल्कि को आपने कितनी बार पर्दे पर बिकिनी में देखा है?

अभिनेत्रियों को पसंद नहीं बिकनी (Bollywood actresses don't like bikini)

दीया मिर्जा

मॉडल, एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर दीया मिर्जा बेहद खूबसूरत है और वो ब्यूटी क्वीन का खिताब भी जीत चुकी हैं, मगर दीया भी टू पीस बिकिनी में बहुत कंफर्टेबल महसूस नहीं करतीं। क्या आपने उन्हें कभी फ़िल्मी पर्दे पर बिकिनी में देखा है?


Advertisement

दीया मिर्जा (dia mirza)

आलिया भट्ट

बोल्ड फिल्में बनाने वाले मशहूर फिल्ममेकर महेश भट्ट की बेटी होने के बावजूद आलिया बिकिनी में सहज नहीं दिखतीं। वो आज की जनरेशन की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार है, मगर बिकिनी में वो कम ही नज़र आई हैं।

आलिया भट्ट (alia bhatt)

जेनिलिया डिसूजा

जेनिलिया ने बॉलीवुड के साथ ही दक्षिण की फिल्मों में भी काम किया है। 2003 में फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली जेनिलिया ने भी कभी बिकिनी नहीं पहनीं।



जेनिलिया डिसूजा ( Genelia D’souza)

परिणीति चोपड़ा

परिणीति भी उन अभिनेत्रियों में से एक है जिन्हें बिकिनी पहनने से परहेज़ है। आज तक शायद ही उन्होंने कभी बिकिनी पहनी है।

परिणीति चोपड़ा (pareeniti chopra)

तमन्ना भाटिया

‘बाहुबली’ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया तमिल और तेलुगू फिल्मों का जाना-माना नाम हैं। तमन्ना ने कई हिंदी फिल्में भी की हैं। तमन्ना भी बिकिनी में शायद ही कभी नज़र आई हैं। ज़रूरी नहीं कि हर अभिनेत्री को अपनी स्किन शो ऑफ करने में मज़ा आता हो।

तमन्ना भाटिया (tamannah bhatia)

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement