40 साल की उम्र में भी कुंवारी हैं ये बॉलीवुड अभिनेत्रियां, अब भी कम नहीं है इनका जलवा

Updated on 26 Mar, 2018 at 5:11 pm

Advertisement

बॉलीवुड बदलाव के दौर से गुजर रहा है। अब वो दिन बीत गए जब अभिनेत्रियां अपने करियर के शुरुआती दिनों में ही शादी कर घर बसा लेती थीं। भाग्यश्री से लेकर ऐसे तमाम उदाहरण मौजूद हैं, जिन्होंने अपनी निजी जिन्दगी पर फोकस पहले किया था। उनके लिए करियर अधिक महत्वपूर्ण नहीं था। हालांकि, 90 के दशक के अंत तक आते-आते अभिनेत्रियों ने पहले अपने करियर को प्राथमिकता देना शुरू कर दिया। उनके लिए परिवार से अधिक महत्वपूर्ण करियर होने लगा। उनके लिए शादी के उम्र बढ़कर 30-35 पहुंच गई। अब यह आम है। फिलहाल, हम जिन अभिनेत्रियों की बात करने जा रहे हैं, उनकी उम्र 40 के पार हो गई है, लेकिन उन्होंने अब तक अपना घर नहीं बसाया है।

1. तब्बू

 

 


Advertisement

अपने जमाने की नायिकाओं में तब्बू बेहद टैलेन्टेड रही हैं। उन्होंने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत बतौर एक चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में की थी। इस फिल्म का नाम था हम नौजवान। बाद में तब्बू का नाम साजिद नाडियाडवाला और दक्षिण भारत के सुपरस्टार नागार्जुन से भी जुड़ा था, लेकिन ये संबंध शादी में तब्दील नहीं हो सके थे। कुल मिलाकर तब्बू अब तक अपना घर नहीं बसा सकी हैं।

2. अमीषा पटेल

 

 



अमीषा ने फिल्म कहो ना प्यार है सो धमाकेदार शुरुआत की थी। अमीषा पटेल लंबे समय तक फिल्मकार विक्रम भट्ट के साथ लिव-इन में रहीं, लेकिन कहा जाता है कि उनकी शादी अब तक नहीं हो सकी। विक्रम भट्ट पहले से शादीशुदा थे। हालांकि, अब वह अपनी पत्नी से अलग हो चुके हैं, साथ ही अमीषा से भी उनका अलगाव हो चुका है। अमीषा 40 की उम्र पार कर चुकी हैं।

3. सुष्मिता सेन

 

 

सुष्मिता सेन ने वर्ष 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीतकर ग्लैमर वर्ल्ड में धमाकेदार पारी की शुरूआत की थी। सुष्मिता सेन का नाम पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम के साथ जुड़ा था, लेकिन बाद में यह चर्चा जैसे ठप हो गई। सुष्मिता सेन ने एक बेटी गोद ले रखी है। अब लगता नहीं है कि उनका शादी का कोई इरादा है।

40 की उम्र पार कर गई इन तीन अभिनेत्रियों में आपकी पसंदीदा अभिनेत्री कौन रही हैं, हमें कमेन्ट के माध्यम से जरूर बताएं।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement