ये हैं बॉलीवुड की 6 नखरेबाज़ अभिनेत्रियां, जानेंगे इनके नखरों के बारे में तो यकीन नहीं होगा

Updated on 4 Feb, 2018 at 5:26 pm

Advertisement

परदे पर कभी हॉट हसीना तो कभी सीधी-सादी लड़की का रोल निभाने वाली बॉलीवुड हसिनाएं यूं ही फिल्में नहीं कर लेती। नया वार्डरोब मांगने से लेकर, नई स्क्रीप्ट की डिमांड तक, कई फिल्ममेकर्स इन अभिनेत्रियों के नखरों से ही परेशान हो जाते हैं। चलिए आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी ही नखरेबाज हीरोइनों के बारे में बताते हैं।

 

1. करीना कपूर

 

बेबो जितनी बड़ी हीरोइन हैं उनके नखरे भी उतने ही बड़े हैं। करीना अपने हाई प्रोफाइल नखरे के लिए जानी जाती हैं। करीना फिल्म ‘कहो न प्यार है’ की शूटिंग के बीच से ही शूटिंग छोड़कर चली गई थीं, जिसके बाद उनका रोल अमीषा पटेल को दे दिया गया, लेकिन अब वो टॉप की अभिनेत्री बन चुकी हैं। बेबो ने सभी फिल्ममेकर्स को कह रखा है कि वो सिर्फ ए लिस्टर हीरोज़ के साथ ही काम करेंगी यानी करीना किसी भी नए हीरो के साथ काम नहीं करना चाहतीं। ऐसे में दलजीत दोसांज को करीना का शुक्रगुज़ार होना चाहिए, जिनके साथ उन्होंने फिल्म उड़ता पंजाब’ की है।
 

2. दीपिका पादुकोण

 

करीना की तरह ही दीपिका को भी किसी नए हीरो के साथ स्क्रीन शेयर करना पसंद नहीं है। एक बार उन्होंने अभिनेता विकी कौशल के साथ काम करने से इनकार कर दिया था। दीपिका भी सिर्फ़ ए लिस्टर अभिनेताओं के साथ काम करने की बात कह चुकी हैं।

 

3. रेखा

 

एवरग्रीन रेखा अभिषेक कपूर की फिल्म ‘फितूर’ में काम कर रही थीं, लेकिन बीच में ही रेखा ने यह कहकर फिल्म छोड़ दी थी कि फिल्म में उनका लुक अच्छा नहीं है। बात में उनकी जगह तब्बू ने फिल्म की।

 

4. प्रियंका चोपड़ा

 



View this post on Instagram

snow white 🔥 or frost bite?

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

प्रियंका चोपड़ा ‘नो न्यूटिडी क्लॉज़’ को स्ट्रिक्टली फॉलो करती हैं। मतलब पिग्गी चॉप्स किसी फिल्म में न्यूड सीन नहीं करेंगी। हॉलीवुड जाने के बाद भी वो अपने इस क्लॉज़ पर कायम हैं।

 

5. कैटरीना कैफ

 

View this post on Instagram

Let the fun begin …..

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

‘फितूर’ फिल्म की शूटिंग के बात कैटरीना ने काफ़ी वज़न घटाया था। करीना ने फिल्म के डायरेक्टर से फिल्म के कुछ सीन दोबारा शूट करने को कहे थे। इतना ही नहीं उन्होंने अपने फेवरेट फोटोग्राफर से फोटोशूट करवाने को भी कहा था।
 

6. सनी लियोनी

 

View this post on Instagram

Ready to conquer!! #SunnyLeone

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

पॉर्न स्टार से बॉलीवुड स्टार बनी सनी लियोनी अपने फिल्म के कॉन्ट्रैक्ट में ‘नो किसिंग’ क्लॉज़ रखवाती हैं।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement