Advertisement

इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने गलत तरीके से छूने की वजह से अपने को-स्टार्स को थप्पड़ जड़ दिए

11:09 am 29 Mar, 2018

Advertisement

यह बात किसी से छुपी नहीं है कि बॉलीवुड की चमक-दमक के पीछे एक काली और स्याह दुनिया है। कई मौकों पर अभिनेत्रियां अपने को-स्टार्स, प्रोड्युसर्स, डायरेक्टर्स या अन्य लोगों द्वारा किए गए यौन शोषण, छेड़छाड़ के गंभीर मामलों को लेकर दुनिया के सामने आई हैं। कई बार ये मामले दब जाते हैं। कई ऐसी अभिनेत्रियां रही हैं, जिन्होंने इस तरह की घटनाओं का खुलकर विरोध किया है। और तो और उन्होने घटना के वक्त ही अपने को-स्टार्स को थप्पड़ दिए, ताकि आगे बढ़ने की उनकी जुर्रत न हो।

1. जयाप्रदा

 

 

जयाप्रदा अस्सी के दशक के एक बेहद लोकप्रिय अभिनेत्री रही हैं। यह माना जाता है कि उन्होंने एक बार अपने को-स्टार दिलीप ताहिल को थप्पड़ मार दिया था। मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात की चर्चा थी कि शूटिंग के दौरान दिलीप ने खुद पर अपना नियंत्रण खो दिया और जयाप्रदा को जकड़ लिया था।

 

 

इस बात पर जयाप्रदा गुस्सा हुई थीं और दिलीप ताहिल को जमकर लताड़ लगाई थी।

 

2. राधिका आप्टे

 

 

राधिका आप्टे न केवल टैलेन्टेड अभिनेत्री हैं, बल्कि वह बोल्ड भी हैं। हाल ही में इन्टरनेट पर एक खबर वायरल हो रही थी कि दक्षिण भारतीय फिल्म में काम करने के दौरान राधिका आप्टे को एक को-स्टार द्वारा छेड़छाड़ का सामना करना पड़ा था।

 

राधिका ने इसका खुलासा करते हुए कहा था कि जब वह सेट पर सोई हुई थीं, तब इस को-स्टार ने उनके पैरों को गलत तरीके से छूना शुरू कर दिया। गुस्से में आकर राधिका ने उसे जोरदार थप्पड़ जड़ दिया।

3. स्कार्लेट विल्सन

 


Advertisement

 

स्कार्लेट विल्सन एक ब्रिटिश मॉडल हैं और बॉलीवुड की फिल्मों में काम कर रही हैं। न केवल हिन्दी सिनेमा में, बल्कि दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी स्कार्लेट ने कई आइटम नंबर किए हैं। हाल में रिलीज हुई फिल्म बाहुबली में एक गीत में उनके कई दृश्य थे। कहा जाता है कि स्कार्लेट ने अपने को-स्टार उमाकान्त राय को इसलिए थप्पड़ जड़ दिया, क्योंकि राय ने उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी।

 

इस घटनाक्रम का एक विडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। कहा जाता है कि लताड़ लगाए जाने पर राय फिल्म सेट से बाहर निकल गए।

 

4. गीतिका त्यागी

 

 

गीतिका त्यागी आत्मा व वन बाई टू जैसी कई फिल्मों में दिख चुकी हैं। पहले पत्रकार रह चुकी गीतिका ने भी छेड़छाड़ की घटनाएं सही हैं। वर्ष 2014 में गीतिका ने ट्विटर पर एक विडियो पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया था कि डायरेक्टर सुभाष कपूर ने उनका यौन शोषण किया है।

 

 

इस फुटेज में सुभाष कपूर की पत्नी भी दिखाई दे रही हैं। फुटेज में गीतिका सुभाष कपूर को थप्पड़ मारते दिखाई पड़ रही हैं। बाद में सुभाष कपूर ने अपनी गलती स्वीकार कर ली थी।

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement