ये 10 अभिनेत्रियां MMS स्कैंडल में फंसकर बदनाम हो चुकी हैं

Updated on 14 Mar, 2018 at 4:21 pm

Advertisement

बॉलीवुड और विवादों का चोली दामन का साथ रहा है। फिर चाहे ये विवाद  सितारों की फिल्मों को लेकर हो या भी उनकी निजी जिंदगी को लेकर। बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी कई बार ऐसे विवाद में फंस चुकी हैं जिसकी वजह से उन्हें काफी शर्मिंदगी झेलनी पड़ी है। ऐसा ही एक विवाद है एमएमएस स्कैंडल। इसमें बॉलीवुड से लेकर तक की कई अभिनेत्रियां फंस चुकी हैं। इनके एमएमएस लीक होने के बाद ज़ाहिर है, इन्हें बेहद शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा था।

1. मोना सिंह

छोटे परदे के धारावाहिक ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ से घर-घर में मशहूर होने वाली मोना सिंह का न्यूड एमएमएस लीक हुआ था। 23 सेकंड का मोना का ये एमएमएस तुरंत वायरल हो गया था, हालांकि बाद में एक्ट्रेस ने दावा किया कि ये एमएमएस उनका नहीं है।

2. कैटरीना कैफ


Advertisement

कैटरीना जब अपने करियर की ऊंचाईंयों पर थी उसी समय 2014 में उनके एक एमएमएस ने भी खूब सुर्खियां बंटोरी। इसे देखकर फिल्म इंडस्ट्री के साथ ही उनके फैन्स भी हैरान रह गए थे, मगर कैटरीना ने इस एमएमएस को फेक बताया था।

3. हंसिका मोटवानी

चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में फेमस रह चुकी हंसिका को लोग हिमेश रेशमिया के साथ फिल्म आप का सुरूर में देखकर हैरान रह गए थे। किसी को विश्वास नहीं हो रहा था ये बबली गर्ल इतनी जल्दी इतनी बड़ी कैसे हो गई। हंसिका मोटवानी को भी उस वक़्त शर्मिंदी का सामना करना पड़ा जब उनका बाथटब में नहाते हुए एमएमएस लीक हुआ। ये बात और है कि हंसिका ने इसे फेक बताया था।

4. करीना कपूर खान

करीनी और शाहिद की लव स्टोरी जग जाहिर है। रेस्टोरेंट में एक-दूसरे को लिपलॉक करते इस कपल के विडियो ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया था। हर कोई करीना के इस एमएमएस को देखकर हैरान था।

5. वीना मलिक

पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मल्लिक कई बार विवादों में फंस चुकी हैं। अभिनेता रंजन वर्मा के साथ वीना का एक विडियो लीक हुआ था जो तुरंत इंटरनेट पर वायरल हो गया था। इस इंटीमेट विडियो के बारे में वीना ने सफाई देते हुए कहा था कि ये उनकी किसी फिल्म का सीन है।



6. प्रीति ज़िंटा

डिंपल गर्ल प्रीति ज़िंटी भी एमएमएस कांड में फंस चुकी हैं। प्रीति का नहाते हुए एक विडियो लीक हुआ था, जिसके बाद प्रीति को काफी शर्मिंदगी उठानी पड़ी थी।

7. सोहा अली खान

करीना कपूर की ननद और सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान का एक ऐसा एमएमएस वायरल हुआ था जिसके बाद काफी शर्मिंदगी उठानी पड़ी थी। सोहा पार्लर में वैक्सिंग के लिए कपड़े उतार रही थी और किसी ने उनका विडियो बनाकर लीकर कर दिया।

8. मल्लिका शेरावत

एक विदेशी के साथ मल्लिका शेरावत का इंटीमेंट विडियो लीक हुआ था। हालांकि बाद में ये पता चला कि विडियो में मल्लिका नहीं, बल्कि उनकी कोई हमशक्ल थी।

9. सोनाक्षी सिन्हा

दबंग गर्ल सोनाक्षी के एक इंटीमेट विडियो ने भी खूब तहलका मचाया था, हालाकिं बाद में ये पता चला के विडियो फेक है और किसी ने सोनाक्षी की इमेज खराब करने के लिए इसे बनाया था।

10. राधिका आप्टे

बॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्रियों में शुमार राधिका आप्टे की एक शूटिंग के दौरान प्रावेइट पार्ट की तस्वीरें कैमरे में कैद हो गई और बाद में ये फोटो वायरल हो गया था।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement