जब खुलेआम फैन्स की छेड़छाड़ का शिकार हुईं ये अभिनेत्रियां

Updated on 31 Jan, 2018 at 3:39 pm

Advertisement

बॉलीवुड अभिनेत्रियां जब भी पब्लिक प्लेस पर निकलती हैं तो उनके चाहने वालों की भीड़ उन्हें घेर लेती है और इसी भीड़ का फ़ायदा उठाकर कुछ लोग कई बार इन अभिनेत्रियों के साथ छेड़छाड़ करने लगते हैं। ऐसे कई वाकये कैमरे में कैद हो चुके हैं जब पब्लिक प्लेस पर अभिनेत्रियों के साथ भीड़ में छेड़छाड़ हुई।

1. कैटरीना कैफ

Harass

कैटरीना कैफ जब अपनी फिल्म तीस मार खां के प्रमोशन से लौट रही थी, तो फैन्स की भीड़ ने उन्हें घेर लिया और कुछ लोगों ने उन्हें छूने की कोशिश की। भीड़ बहुत ज़्यादा थी इसलिए सुरक्षाकर्मी भी उन्हें रोकने में असमर्थ रहे, वो तो अच्छा हुआ कि अक्षय कुमार वहां मौजूद थे और उन्होंने कैटरीना को अपने बाहों के घेरे से प्रोटेक्ट कर लिया।

2. सोनाक्षी सिन्हा

Harassment

सोनाक्षी जब अक्षय कुमार के साथ अपनी फिल्म वन्स अपन अ टाइम की सफलता के बाद जब अजमेर दरगाह में मत्था टेकने गईं तो लोगों की भीड़ ने उन्हें भी घेर लिया। कुछ लोगों ने उन्हें भी टच करने की कोशिश की, लेकिन अक्षय कुमार ने कैटरीना की तरह ही सोनाक्षी को भी बाहों के घेरे में लोगों की भीड़ से बचा लिया।

3. सुष्मिता सेन

Harassment

पुणे में एक इवेंट के लिए गई सुष्मिता सेन भी पागल फैन्स की भीड़ में फंस चुकी हैं। कार का दरवाज़ा खुलते ही लोगों ने उन्हें बुरी तरह घेर लिया और भीड़ में फंसकर सुष्मिता बहुत परेशान हो गई। बड़ी मुश्किल से वो खुद को फैन्स की भीड़ से बचा पाईं।

4. दीपिका पादुकोण


Advertisement

Harassment

दीपिका जब किसी मैगज़ीन के दीवाली स्पेशल एडिशन के शूट से लौट रही थी तो फैन्स की भीड़ में घर गई। कुछ लोगों ने उन्हें ग़लत तरीके से छूने की कोशिश भी की, लेकिन शुक्र है कि अपने सुरक्षाकर्मियों की वजह से वो वहां से निकलने में कामयाब रहीं।

5. सोनम कपूर

Harassment

रांझणा फिल्म की रिलीज़ के बाद अपने को-स्टार धनुष के साथ जब सोनम चेन्नई के एक सिनेमा हॉल से निकली तो लोगों की भीड़ में फंस गई। भीड़ ने सिक्योरिटी को भी पीछे धकेल दिया और सोनम के करीब जाने लगे, मगर धनुष ने किसी तरह से भीड़ को पीछे करके सोनम कपूर को वहां से सुरक्षित निकाल लिया।

6. करीना कपूर

Harassment

फिल्म बजरंगी भाईजान के एक प्रमोशनल इवेंट में करीना भी ऐसी ही स्थिति मं फंस गई थीं। भीड़ इतनी ज़्यादा हो गई कि करीना वहां से हिल भी नहीं पा रही थीं। हालांकि, फिर भी वो शांत रही और किसी तरह से वहां से निकल गईं।

7. नर्गिस फाखरी

Harassment

फिल्म अज़हर के सेट पर नर्गिस के साथ भी कुछ फैन्स ने बदतमीजी की। कुछ लोग लगातार मोबाइल पर उनकी फोटोज़ और विडियो ले रहे थे, नर्गिस के मना करने के बावजूद वो नहीं माने। आखिरकार, इमरान हाशमी के बीच में आने के बाद ही लोग वहां से गए।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement