बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां आपस में जानी-दुश्मन हैं और इनमें दोस्ती के बारे में आप सोच भी नहीं सकते

Updated on 2 Feb, 2018 at 3:54 pm

Advertisement

दुनिया में कोई ऐसा क्षेत्र नहीं है जो प्रतिस्पर्धा से मुक्त है। तो फिर भला बॉलीवुड यानी की हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री इससे कैसे अछूता रह सकता है।

नई जेनरेशन की कुछ अभिनेत्रियों जैसे अालिया भट्ट-कैटरीना कैफ ने दुनिया को दिखाया है कि बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी दोस्त हो सकती हैं। अगर आप बॉलीवुड की खबरों में रुचि रखते हैं तो आपको याद ही होगा कि किस तरह कैटरीना कैफ ने आलिया भट्ट का जिम इन्सट्रक्टर बनकर फिटनेस बनाए रखने में उनकी मदद की थी।

हालांकि, इस उक्ति को हम खारिज नहीं कर सकते, जिसमें कहा गया है कि दो अभिनेत्रियां आपस में कभी दोस्त नहीं हो सकती हैं। कई बार यह साफ तौर पर दिखता भी है। फिल्मी दुनिया में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जिनके संबंधों में दरार इस कदर आ चुकी हैं कि वे आने वाले समय में सिल्वर स्क्रीन पर शायद ही दिखें। आज हम ऐसी अभिनेत्रियों की सूची लेकर आपके पास हाजिर हुए हैं।

1. अनुष्का शर्मा और दीपिका पादुकोण

 

दुनिया की कोई भी लड़की अपने एक्स-बॉयफ्रेन्ड की नई गर्लफ्रेन्ड के साथ सहज महसूस नहीं करेगी। अनुष्का शर्मा भी इससे अलग नहीं है। ये दोनों अभनेत्रियां रणवीर सिंह को लेकर लंबे समय तक एक-दूसरे के खिलाफ रही हैं। यह कहा जाता है कि रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के लिए अनुष्का शर्मा को डंप कर दिया था। हालांकि, बाद में अनुष्का क्रिकेटर विराट कोहली के प्यार में पड़ गईं और दोनों ने हाल ही में शादी की है। हालांकि, यह भी उतना ही सच है कि इन दोनों के बीच संबंध सामान्य नहीं हैं। शायद यही वजह है कि दीपिका पादुकोण विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के शादी के रिसेप्शन पार्टी तक नहीं पहुंची थीं, जबकि पूरी फिल्मी दुनिया को वहां आमंत्रित किया गया था।

2. करीना कपूर और बिपाश बासु

 

करीना कपूर और बिपाशा बासु एक साथ फिल्म अजनबी में दिखाई दिए थे। एक समय था जब इन दोनों के बीच गजब की कैमेस्ट्री हुआ करती थी। हालांकि, करीना ने बिपाशा तथा उनके लिव-इन पार्टनर अभिनेता जॉन अब्राहम के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी। करीना ने कथित तौर पर जॉन अब्राहम को एक्सप्रेशनलेस तथा बिपाशा को काली बिल्ली कहा। इसके जवाब में बिपाशा ने कहा था कि करीना जब एक्टिंग करती हैं तब उनके चेहरे पर ढेर एक्सप्रेशन हुआ करते हैं। इस घटना के बाद दोनों अभिनेत्रियों के संबंध सामान्य नहीं रहे हैं।

3. दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ

 


Advertisement

ऐसा लगता है कि जैसे बॉलीवुड अभिनेताओं के साथ प्रेम-प्रकरण की वजह से दीपिका पादुकोण को निजी संबंधों के मामले में बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ रहा है। दीपिका पादुकोण से ब्रेकअप के बाद रणबीर कपूर ने कैटरीना कैफ को डेट करना शुरू किया था। इस वजह से जल्द ही दीपिका और कैटरीना में दूरी बढ़ गई।

4. प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर

 

इन दोनों के बीच संबंध खराब होने की वजह भी इनके प्रेम संबंध ही रहे थे। कहा जाता है कि शाहिद कपूर की वजह से ये दोनों अभिनेत्रियां आमने-सामने आ गईं। माना जाता है कि इन दोनों के बीच आज भी बोलचाल नहीं है।

5. रानी मुखर्जी और ऐश्वर्या राय

 

ऐश्वर्या राय से संपर्क में आने से पहले अभिषेक बच्चन रानी मुखर्जी को डेट कर रहे थे। हालांकि, सलमान खान-ऐश्वर्या राय-विवेक ओबेरॉय एपिशोड के बाद अचानक ही ऐश्वर्या के जीवन में अभिषेक आ गए। इस तरह रानी मुखर्जी और ऐश्वर्या के संबंधों में दरार आ गई। अब लगता नहीं कि आने वाले दिनों में आप इन दोनों को कभी एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर देख सकेंगे।

6. ऐश्वर्या राय और सोनम कपूर

 

सोनम कपूर ने ऐश्वर्या राय को नई जेनरेशन के लिए आंटी करार दिया था। यह मामला ओ-लॉरियल के विज्ञापन से जुड़ा हुआ था। इसके बाद से ही दोनों अभिनेत्रियां एक-दूसरे की जानी-दुश्मन हैं।

7. रेखा और जया बच्चन

 

रेखा और जया बच्चन के बीच विवाद की वजह कोई और नहीं महानायक अमिताभ बच्चन खुद हैं। यह मामला तो आपको पता ही होगा, हम क्या बताएं।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement