बॉलीवुड की ये दिग्गज अभिनेत्रियां सलमान खान को पसंद नहीं करती हैं, जानिए क्या है वजह

Updated on 24 May, 2018 at 6:26 pm

Advertisement

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का स्टारडम कुछ ऐसा है कि इंडस्ट्री में हर कहीं उनकी तूती बोलती है। रुपहले पर्दे के वो इकलौते ऐसे स्टार हैं जिनकी फैन फॉलोइंग के आगे कोई स्टार नहीं टिकता। बॉलीवुड की बड़ी से बड़ी अभिनेत्री सलमान के साथ स्क्रीन शेयर करने के लिए बेताब रहतीं हैं। हालांकि, शायद आपको पता नहीं हो कि बॉलीवुड की कुछ दिग्गज अभिनेत्रियां सलमान खान को नापसंद करतीं हैं और इनके साथ काम नहीं करना चाहतीं।

 

वजह जो भी हो, मगर सच ये है कि इन अदाकाराओं को सलमान खान फूटी आंखों नहीं सुहाते।

                                                     

                                                       सोनाली बेंद्रे

सलमान खान को नापसंद करने वाली इन अभिनेत्रियों में पहला नाम सोनाली बेंद्रे का है। उन्होंने सलमान खान के साथ फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ में काम किया था। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सलमान खान पर काले हिरण के शिकार का आरोप लगा था, सलमान की वजह से सोनाली भी इस मामले में फंस गई थी। इसके बाद से लेकर अब तक सोनाली ने कभी भी सलमान के साथ काम नहीं किया।

 

                                                       

कंगना रनौत


Advertisement

 

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने अपने हुनर की बदौलत रुपहले पर्दे पर अपनी एक अलग पहचान बनाई है, जिसके चलते उनका नाम इंडस्ट्री की सबसे सफल अभिनेत्रियों में गिता जाता है। आप जानकार हैरत में पड़ जाएंगे, मगर सलमान को नापसंद करने वाली अभिनेत्रियों में कंगना का नाम भी शुमार है। कंगना अपने बेबाक बयानों को लेकर कई बार सुर्खियां बटोर चुकीं हैं। कुछ समय पहले उन्होंने एक साक्षात्कार के दौरान कहा था कि वह सलमान खान के साथ इसलिए काम नहीं करना चाहतीं, क्योंकि फिल्म में दर्शक सलमान को ही देखना चाहते हैं।

 

                                                   

 दीपिका पादुकोण

 

सलमान को नापसंद करने वाली अभिनेत्रियों में दीपिका पादुकोण भी शामिल हैं। अपने फिल्मी करियर के दौरान दीपिका ने कई हिट फिल्में दी हैं, लेकिन उन्होंने कभी भी सलमान के साथ काम करने की इच्छा नहीं जाहिर की। दीपिका को सलमान की कई फिल्मों के ऑफर भी मिल चुके हैं, जिसे उन्होंने रिजेक्ट कर दिया। हालांकि, दीपिका ने कभी सलमान के साथ काम न करने की वजह नहीं बताई।

                                             

                                                   

ऐश्वर्या राय बच्चन

 

किसी समय ऐश्वर्या राय और सलमान की फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ ने बॉलीवुड में कमाई के सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए थे। सलमान के बुरे बर्ताव के कारण दोनों के रिश्तों में खटास आ गई थी। दोनों की लव स्टोरी का दी एंड होने के बाद इन्होंने कभी साथ काम नहीं किया। इंडस्ट्री में ये बात किसी से छिपी नहीं कि ऐश्वर्या सलमान को नापसंद करती हैं।

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement