जानिए इन दिनों कहां हैं बॉलीवुड से गायब हो चुकी ये 8 हसीनाएं ?

Updated on 5 Sep, 2018 at 7:18 pm

Advertisement

बॉलीवुड में हर दिन नए-नए चेहरे आते रहते हैं, जिनमें से कुछ चमक जाते हैं, जबकि कुछ पहली-दूसरी फिल्म में हिट होने के बाद अचानक से गायब हो जाते हैं। बॉलीवुड की कुछ खूबसूरत अभिनेत्रियां पहली फिल्म से ही लोगों के दिलों पर छा गईं, लेकिन अब ये अभिनेत्रियां क्या कर रही हैं, शायद ही किसी को पता हो।

1. गायत्री जोशी

 

 

शाहरुख खान की फिल्म स्वदेश में गायत्री जोशी ने अपनी संजीदा एक्टिंग से दर्शकों को आकर्षित ज़रूर किया, लेकिन इस फिल्म के बाद गायत्री अचानक से बॉलीवुड से गायब हो गईं। मॉडलिंग से एक्टिंग की दुनिया का रुख करने वाली गायत्री अब दो बच्चों की मां बन चुकी हैं और अपनी शादीशुदा ज़िंदगी में खुश हैं।

 

2. मीनिषा लांबा

 

 

आपको 2005 में आई फिल्म यहां की खूबसूरत और मासूम हीरोइन मीनिषा लांबा तो याद होगी ही। मीनिषा की ये पहली फिल्म थी। इसके बाद वो हनीमून ट्रैवल्स प्रा. लि, वेल्डन अब्बा, भेजा फ्राई 2 जैसी कई फिल्मों में नज़र आई। हालांकि, उनका फिल्मी करियर लंबा नहीं चला। बिग बॉस सीजन 8 में हिस्सा लेने के बाद से वह लाइमलाइट से दूर हैं। मीनिषा फिलहाल शादीशुदा लाइफ को एंजॉय कर रही हैं।

3. भूमिका चावला

 

 

तेलगू फिल्मों की इस प्रसिद्ध अभिनेत्री ने सलमान खान की फिल्म तेरे नाम से बॉलीवुड में कदम रखा था। यह फिल्म हिट रही, मगर इसके बाद भूमिका ने हिंदी की बजाय दक्षिण भारतीय सिनेमा को ही चुना। वह कभी बॉलीवुड में नज़र नहीं आई। भूमिका भी अब अपनी शादीशुदा ज़िंदगी में व्यस्त हैं।

4. किम शर्मा

 

 

साल 2000 में आई फिल्म मोहब्बतें से डेब्यू करने वाली किम शर्मा का नाम क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ ही जुड़ चुका है। किम का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं चला। इसके बाद उन्होंने केनिया के बिज़नेसमैन से शादी कर ली और वहीं सेटल हो गईं।


Advertisement

 

5. स्नेहा उलाल

 

 

सलमान ने जिन हीरोइनों को बॉलीवुड में लॉन्च किया, उनमें से एक स्नेहा उलाल भी हैं। ऐश्वर्या से चेहरा मिलने की वजह से वह काफी सुर्खियों में रही थीं। हालांकि, सलमान खान के साथ एक बॉलीवुड फिल्म में काम करने के बाद स्नेहा बिल्कुल गायब ही हो गईं। हाल ही में उनका एक पंजाबी विडियो रिलीज़ हुआ है, मगर वो बॉलीवुड से दूर ही हैं।

 

6. तनुश्री दत्ता

 

 

2004 में फेमिना मिस इंडिया यूनिवर्स रह चुकी हॉट तनुश्री दत्ता ने फिल्म आशिक बनाया आपने से बॉलीवुड में कदम रखा था। हालांकि, वह भी जल्द ही बॉलीवुड से दूर हो गईं। अब तो उनका लुक भी काफी बदल चुका है।

 

7. उदिता गोस्वामी

 

 

पूजा भट्ट की फिल्म पाप की हॉट हीरोइन याद है आपको? मॉडल से एक्ट्रेस बनी उदिता गोस्वामी पाप के बाद फिल्म ज़हर और अक्सर में नज़र आई थी। उसके बाद 2013 में उन्होंने डारेक्टर मोहित सूरी से शादी कर ली और अब वह एक बेटे की मां हैं।

8. आयशा टाकिया

 

 

टार्जन द वंडर कार फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली क्यूट आएशा टाकिया ने भले ही बहुत कम फिल्में की, लेकिन उनकी स्माइल पर हज़ारों लड़के मरते थे। आएशा ने जल्द ही एक्टिंग करियर को गुडबाय कह दिया और बिज़नेसमैन फरहान आज़मी से शादी कर ली। आएशा कई बार अपने बेटे के साथ नज़र आ चुकी हैं। फिलहाल वह अपनी निजी जिन्दगी में बहुत व्यस्त हैं। लिप सर्जरी के बाद से उनका चेहरा भी काफी बदल गया है।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement