Advertisement

बॉलीवुड की ये खूबसूरत अभिनेत्रियां एक आइटम नंबर के लिए लेतीं हैं करोंड़ों रुपए

4:42 pm 6 Jun, 2018

Advertisement

बॉलीवुड में आइटम नंबर्स का क्रेज दिनों-दिन बढ़ता ही जा रहा है। आज के दौर की फिल्मों में भले ही कहानी दमदार न हो, मगर उसमें आइटम सॉन्ग का होना अनिवार्य है। फिल्मों को हिट कराने में आइटम नंबर का रोल अब काफी अहम माना जाने लगा है। इसलिए फिल्म चाहे छोटे बजट की हो या बड़े बजट की, निर्माता-निर्देशक उसमें आइटम नंबर का तड़का लगाना नहीं भूलते। बॉलीवुड में आइटम सॉन्ग्स की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए इन आइटम नंबर्स पर कदम थिरकाने वाली अभिनेत्रियों को करोड़ों रुपए की कीमत चुकाई जाती है। इस सूची में बॉलीवुड आइटम गर्ल्स के साथ साथ कई दिग्गज अभिनेत्रियों के नाम भी शुमार है।

 

आइए जानते कौन सी अभिनेत्री एक आइटम नंबर के लिए कितनी फीस लेती है।

 

मलाइका अरोड़ा

बॉलीवुड फिल्मों में कई बेहतरीन आइटम नंबर्स दे चुकीं मलाइका अरोड़ा फिल्म में आइटम नंबर के लिए 1 करोड़ रुपए लेतीं हैं। उनका आइटम नंबर ‘मुन्नी बदनाम हुई’ काफी लोकप्रिय हुआ था।

 

 

मल्लिका शेरावत

‘रजिया गुंडों में फंस गई’ जैसे फेमस आइटम सॉन्ग करने वाली मल्लिका शेरावत एक आइटम सॉन्ग के लिए 1 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं।

 

सनी लियोनी

बॉलीवुड में सनी लियोनी को आइटम नंबर क्वीन कहा जाता है। ‘बेबी डॉल’ गाने से लोक्रप्रिय हुईं सनी लियोनी बॉलीवुड में अब तक कई  हिट आइटम नंबर दे चुकीं हैं। सनी फिल्म में आइटम नंबर के लिए 3 करोड़ रुपए चार्ज करतीं हैं।


Advertisement

 

 

करीना कपूर खान

करीना कपूर बॉलीवुड की उन सफल अभिनेत्रियों में शुमार हैं, जो एक फिल्म के लिए 10-15 करोड़ रुपए लेतीं हैं। वहीं, फिल्मों में आइटम नंबर के लिए भी वो कम फीस चार्ज नहीं करतीं। करीना फिल्म में आइटम नंबर करने के लिए करीब 5 करोड़ रुपए लेती हैं।

 

जैकलीन फर्नांडिज

जैकलीन अपनी एक्टिंग  के साथ-साथ डांस की वजह से भी दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हैं। हाल ही में टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी स्टारर बागी-2  में वह एक आइटम नंबर करती नजर आईं थीं। इसके अलावा भी वो कई फिल्मों में हिट आइटम नंबर कर चुकीं हैं। जैकलीन भी एक आइटम नंबर के लिए 3 करोड़ रुपए लेतीं हैं।

 

 

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भी कई फिल्मों में अपने आइटम नंबर्स से दर्शकों का मन मोह चुकीं हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रियंका आइटम सॉन्ग के लिए 3 करोड़ रुपए चार्ज करतीं हैं। उन्होंने ‘बबली बदमाश’ जैसे फेमस आइटम नंबर किए हैं।

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement