देह व्यापार के दलदल में फंस चुकी हैं ये 6 मशहूर अभिनेत्रियां

Updated on 21 Dec, 2017 at 1:28 pm

Advertisement

फिल्म इंडस्ट्री की चकाचौंध और ग्लैमर के पीछे एक अंधेरी दुनिया भी बसती है, जिसके बारे में जानते तो सभी हैं, लेकिन उसे स्वीकार करने की हिम्मत कम ही लोगों में होती है। संघर्ष कर रही अभिनेत्रियों और मॉडल्स के सेक्स रैकेट में फंसने के एक नहीं, बल्कि कई मामले उजागर हो चुके हैं। चलिए आपको बताते हैं कि देह व्यापार की अंधेरी गलियों में कौन-कौन से अभिनेत्रियां फंस चुकी हैं।

श्वेता बासु प्रसाद

एकता कपूर के धारावाहिक कहानी घर-घर की में पार्वती की बेटी का रोल निभाने वाली श्वेता बासु ने साउथ की कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन बहुत अफसोस की बात है कि ये मशहूर अभिनेत्री भी सेक्स रैकेट में गिरफ्तार हो चुकी है। फिल्म मकड़ी में चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में काम कर चुकी श्वेता बासु को 2014 में हैदराबाद के एक होटल से गिरफ्तार किया गया था।

मिष्टी मुखर्जी


Advertisement

जनवरी 2014 में जब पुलिस ने आईएस ओ.पी. गुप्ता के निवास पर छापा तब एक और हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ। ये सेक्स रैकेट चला रही थी मिष्टी मुखर्जी। रेड के दौरान उन्हें आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया।

ऐश अंसारी

साउथ की अभिनेत्री ऐश अंसारी भी सेक्स रैकेट में गिरफ्तार हो चुकी हैं। वह फिल्म चलते-चलते और ओम शांति ओम में नज़र आई थीं। उन्हें सेक्स रैकेट में रंगे हाथों पकड़ा गया था। नवंबर 2015 में उन्हें जोधपुर के एक होटल से तीन अन्य महिलाओं के साथ गिरफ्तार किया गया।

भुवनेश्वरी



तमिल एक्ट्रेस भुवनेश्वरी का नाम पहली बार 2009 में सेक्स रैकेट में आया था। उनके ऊपर आरोप लगा था कि वो अपने घर में सेक्स रैकेट चला रही थीं। इसके लिए वह कई बार गिरफ्तार भी हो चुकी हैं।

शर्लिन चोपड़ा

बॉलीवुड की मशूहर अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा का नाम भी देह व्यापार से जुड चुका है। शर्लिन ने सोशल मीडिया पर खुद कहा कि वो कभी वेश्यावृति में शामिल रह चुकी हैं, हालांकि कुछ लोग इसे पब्लिसिटी स्टंट मानते हैं।

किनेरा

इस मशहूर तेलगु एक्ट्रेस पर सेक्स ब्रोकर होने का आरोप लग चुका है।

ये तो बस चंद अभिनेत्रियों के नाम हैं। ग्लैमर वर्ल्ड में ऐसी लड़कियों की भरमार है, जो जल्दी अमीर बनने या फिर मजबूरी में देह व्यापार के दलदल में फंस जाती हैं।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement