क्या आप जानते हैं कि एक आइटम नंबर के लिए कितनी फीस लेती हैं ये अभिनेत्रियां?

Updated on 23 Nov, 2017 at 12:07 pm

Advertisement

सालों से किसी भी फिल्म में ग्लैमर का तड़का लगाने का सबसे आसान ज़रिया आइटम नंबर ही बना हुआ है। फिल्ममेकर्स को लगता है कि हीरोइनों के लटके-झटकों के सहारे वो बॉक्स ऑफिस की सीढियां चढ़ जाएंगे और कई बार ऐसा होता भी है। दर्शक हीरोइनों के सेंसेशनल डांस देखने के लिए सिनेमाघरों तक खींचे चले आते हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि एक आइटम नंबर के लिए हीरोइने कितने पैसे लेती हैं? जानकर यकीनन हैरान रह जाएंगे।

1. सोनाक्षी सिन्हा

 

सोनक्षी सिन्हा का ‘पार्टी ऑल नाइट’ गाना तो आपने सुना ही होगा, हो सकता है इस पर डांस भी किया हो, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि सोनाक्षी ने इस एक गाने के लिए 6 करोड़ रुपए लिए थे। ज़ाहिर है इतने में तो कोई पूरी फिल्म कर ले।


Advertisement

2. मलाइका अरोरा खान

 

बात आइटम नंबर की हो और मुन्नी मलाइका का नाम न आए, ऐसा भला हो सकता है। इनसे बेहतर आइटम गर्ल और कौन हो सकती है भला। फिल्म हाउसफुल 2 के गाने ‘अनारकली डिस्को चली’ के लिए मलाइका ने 1 करोड़ वसूले थे।

3. बिपाशा बासु

 

ओंकारा फिल्म के आइटम नंबर ‘बीड़ी जलइले जिगर से पिया‘ के लिए बिपाशा ने 60 लाख रुपए फीस ली थी, लेकिन इस गाने के बाद उन्होंने अपनी फीस बढ़ाकर 1 करोड़ रुपए कर दी।

4. सनी लियोन

 

‘बेबी डॉल मैं सोने दी’ ये गाना को आपको आज भी याद होगा और इस गाने पर किया सनी का सेक्सी डांस, लेकिन आपका शायद पता नहीं होगा कि इस गाने के लिए सनी को काफी कम पैसे मिले थे, लेकिन अब सनी बॉलीवुड स्टार बन चुका हैं और अब वो एक आइटम नंबर करने के लिए 3 करोड़ रुपए लेती हैं।

5. जैकलीन फर्नांडिस

 

जैकलीन फर्नांडिस अब बॉलीवुड का मशहूर चेहरा बन चुकी हैं, मगर सालों पहले प्रभु देवा के साथ उनका एक गाना आया था ‘जादू की झप्पी’ शायद आपको याद हो, इस गाने के लिए उन्होंने 40 लाख रुपए फीस ली थी।

6. करीना कपूर खान

 

करीना कपूर ने दबंग 2 के आइटम सॉन्ग ‘चिपका ले सईंया फेविकॉल से’ के लिए एक रुपए भी फीस नहीं ली थी, मगर ‘हलकट जवानी’ गाने के लिए उन्होंने 5 करोड़ रुपए चार्ज किए थे। अब भी करीना है तो इतना हक तो बनता हैं उनका।

7. समीरा रेड्डी

 

समरी रेड्डी काफी समय से बॉलीवुड में नज़र नहीं आ रही हैं. इस अभिनेत्री ने आइटम सॉन्ग ‘कुंडा खोल’ के लिए 25 लाख रुपए फीस ली थी।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement