बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री की बेटी की ये खूबसूरत तस्वीरें इन्टरनेट पर वायरल हो रही हैं

Updated on 25 Jun, 2018 at 2:11 pm

Advertisement

90 के दशक में आई फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से लोकप्रिय हुईं भाग्यश्री काफी लंबे समय से फिल्मी चकाचौंध से दूर हैं। भले ही अपनी पर्सनल लाइफ में बिजी होने की वजह से उन्होंने अब फिल्मों से दूरी बना ली हो, लेकिन ग्लैमर की दुनिया में अब भी उनके चर्चे है। 49 वर्षीया भाग्यश्री अब भी काफी फिट और सुंदर दिखती हैं। सोशल मीडिया पर कई बार उनकी खूबसूरत तस्वीरें सुर्खियां बटोर चुकी हैं।

 

 


Advertisement

1989 में फिल्म ‘मैनें प्यार किया’ से भाग्यश्री ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉक-बस्टर साबित हुई थी। फिल्म में भाग्यश्री की सादगी को काफी पसंद किया गया था। हालांकि, पहली ही फिल्म से बॉलीवुड में जबर्दस्त एंट्री करने वालीं भाग्यश्री रुपहले पर्दे से धीरे-धीरे कहीं गायब होती गईं। महज कुछ ही फिल्में करने के बाद उन्होंने हिमालय दासानी से शादी कर ली। इसके बाद बच्चों की परवरिश के कारण उन्होंने बॉलीवुड को पूरी तरह अलविदा कह दिया।

 

 

हालांकि, एक बार फिर भाग्यश्री सुर्खियों में आई हैं। इस बार उनके चर्चा में आने की वजह उनकी खूबसूरत बेटी अवंतिका दासानी हैं। दरअसल, बीते कुछ समय से भाग्यश्री सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। लाइमलाइट से दूर भाग्यश्री ने हाल ही में बेटी अवंतिका के साथ अपनी कुछ तस्वीरें साझा की थीं। इसमें मां-बेटी ट्रेडिशनल आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इसके बाद से ही अवंतिका की तस्वीरों को काफी पसंद किया जाने लगा।

 



इन दिनों अवंतिका इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करके अपनी मौजूदगी दर्ज करा रही है।

 

 

भाग्यश्री की बेटी अवंतिका 22 साल की है और अपनी मां की ही तरह वो बेहद खूबसूरत हैं। सोशल मीडिया पर उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अवंतिका कुछ समय में बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत भी कर सकतीं है।

 

अवंतिका ने लंदन के कास बिजनेस स्कूल से पढ़ाई की है। हांलाकि, इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि भाग्यश्री की बेटी अपनी मां के नक्शे-कदम पर चलकर बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाना चाहती हैं।

भाग्यश्री की खूबसूरत बेटी अवंतिका की तस्वीरें (Photos of bollywood actress bhayashree avantika)

stackpathdns


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement