ये हैं वो फिल्म कलाकार, जिनका एक-दूसरे से हमेशा रहा छत्तीस का आंकड़ा

11:20 am 7 Aug, 2018

Advertisement

बॉलीवुड में प्यार, तकरार, दोस्ती और दुश्मनी के बहुत से मशहूर और दिलचस्प किस्से हैं। आज हम आपको फिल्म जगत के कुछ ऐसे दिग्गज कलाकारों से मिलवाने जा रहे हैं, जिनकी दुश्मनी के चर्चे बॉलीवुड में आए दिन होते रहते हैं। इनमें से कुछ फिल्म कलाकार दोस्ती की सोहबत में रहते हुए एक-दूसरे के दुश्मन बन गए, तो कुछ साथी कलाकारों के साथ हुई अनबन की वजह से। इनमें इंडस्ट्री के ऐसे फिल्म कलाकार भी शामिल हैं, जो एक समय पर्दे पर साथ काम किया करते थे, लेकिन आज एक-दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करते।

अमिताभ बच्चन और शत्रुघ्न सिन्हा

80 के दशक में अमिताभ बच्चन और शत्रुघ्न सिन्हा  का नाम फिल्म जगत के टॉप एक्टर्स में शुमार था। दोनों की जोड़ी पर्दे पर काफी हिट भी साबित हुई। अमिताभ और शत्रुघ्न ने फिल्म ‘काला पत्थर’, ‘दोस्ताना’ और ‘शान’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया, लेकिन असल जिंदगी में दोनों के रिश्तों में कड़वाहट ही रही। बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन का बढ़ता कद इनके रिश्ते में तल्खी की वजह बना। हालांकि, सालों बाद साल 2014 में दोनों को एक साथ देखा गया था।

 

दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ

बॉलीवुड की दो दिग्गज अभिनेत्रियों दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के बीच काफी लंबे समय से कोल्ड वॉर चल रहा है। किसी समय दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर एक-दूसरे के काफी करीब थे, लेकिन इसके बाद दीपिका को छोड़कर रणबीर कैटरीना कैफ को डेट करने लगे, जिससे इन दोनों के बीच मनमुटाव  शुरू हो गया। आज कैटरीना और दीपिका एक-दूसरे के सामने आने से भी परहेज करती हैं।

 

 

 

अजय देवगन और शाहरुख खान


Advertisement

अजय देवगन और शाहरुख खान  की आपस में कभी बन नही पाई, लेकिन लोग आज तक इस बात से अनजान है कि आखिर अजय देवगन और शाहरुख खान के रिश्ते में दरार क्यों पड़ी। बॉलीवुड में कुछ लोग दोनों की दुश्मनी की वजह काजोल और शाहरुख की नजदीकियों को बताते है, जबकि कुछ लोगों का कहना है कि कुछ निजी कारणों की वजह से दोनों एक-दूसरे को पसंद नहीं करते।

 

सलमान खान और अनुराग कश्यप

बॉलीवुड में सलमान के बहुत से दोस्त है, तो दुश्मनों की भी कोई कमी नही है। ऐसे बहुत से लोग हैं, जिनके साथ सलमान की जमी नहीं और इन्हें सलमान ने अपनी फ्रेंड लिस्ट से आउट कर दिया। खुद अनुरान कश्यप ने एक साक्षात्कार के दौरान ये बात कही थी कि हम दोनों एक-दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करते। अनुराग का कहना था कि उन्हें नहीं लगता कि कभी सलमान उनके सामने आना भी पसंद करेंगे।

 

 

कंगना रनौत और दीपिका पादुकोण

कैटरीना के साथ-साथ कंगना रनौत के साथ भी दीपिका के रिलेशन अच्छे नहीं रहे। कंगना और दीपिका एक-दूसरे को बिलकुल पसंद नही करते। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंगना की फिल्म ‘क्वीन’ की सक्सेस पार्टी में दीपिका को भी बुलाया गया था, लेकिन दीपिका इसमें शरीक नहीं हुई। वहीं, कंगना ने भी इस बात का बदला लिया और वो दीपिका की  फिल्म ‘पीकू’ की पार्टी में नहीं गईं। तब से दोनों के रिश्तों में कड़वाहट आ गई है।

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement