बॉलीवुड के इन अभिनेताओं पर ‘ठरकी’ होने का लेबल लग चुका है, जानिए क्यों

Updated on 4 Jul, 2018 at 5:25 pm

Advertisement

बॉलीवुड की अधिकतर फिल्मों में एक लव स्टोरी होती ही है। ऐसे में रील लाइफ किरदार निभाने वाले फिल्मी सितारे अक्सर रियल लाइफ में भी एक-दूसरे के काफी करीब आ जाते हैं। फिल्म जगत के बहुत से ऐसे एक्टर्स है, जिनके अफेयर की खबरें आए दिन सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन इनमें कुछ ऐसे चुनिंदा अभिनेता भी हैं, जिन पर अब ‘ठरकी’ का टैग लग चुका है। ये बॉलीवुड एक्टर्स एक-दो नहीं, बल्कि कई अभिनेत्रियों और लड़कियों के साथ शारीरिक संबंध बना चुके हैं। तो चलिए एक नजर डालते है बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही एक्टर्स पर जिन्हें ‘ठरकी’ कहा जाने लगा है।

रणबीर कपूर

इस फेहरिस्त में सबसे पहला नाम बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर का है। रणबीर के चॉकलेटी लुक्स पर अब तक कई अभिनेत्रियां फिदा हो चुकी हैं। बता दें कि रणबीर कपूर बॉलीवुड के उन चुनिंदा एक्टर्स में से हैं, जिन्होंने 18 वर्ष की उम्र से पहले ही सेक्स कर लिया था, जिस वजह से  उन पर ‘ठरकी’ का टैग लग गया था। उनके इस खुलासे के बाद बॉलीवुड में लोग उन्हें प्लेबॉय कहने लगे थे। इस बात को लेकर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण ने भी एक टीवी शो के दौरान उनका मजाक उड़ाया था।

 

 

शाहिद कपूर

भले ही शाहिद कपूर ने अब शादी करके घर बसा लिया हो, लेकिन एक समय ऐसा भी था जब उनके अफेयर कई लड़कियों के साथ थे। बॉलीवुड में अब तक कई ऐसी अभिनेत्रियां रही हैं, जिनके साथ शाहिद कपूर का नाम जोड़ा जा चुका है। अनुष्का शर्मा, करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा के साथ बॉलीवुड के इस हैंडसम एक्टर का अफेयर रह चुका है, जिसके चलते एक समय उन्हें बॉलीवुड में ठरकी का खिताब भी मिला था।


Advertisement

 

सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग खान की शादी को लेकर आए दिन सवाल पूछे जाते है। हालांकि, खुद सलमान इस बात को मान चुके हैं कि उनकी शादी कब होगी, इसके बारे में उन्हें खुद नहीं पता। शायद सलमान को शादी करने की कोई जरूरत भी नहीं, क्योंकि उनकी जिंदगी में लड़कियों की कोई कमी नहीं है। सलमान बीते 2 दशकों से भी ज्यादा समय से फिल्मों में काम कर रहे हैं, और इस बीच कई लड़कियों के साथ उनके अफेयर की खबरें आ चुकी हैं, जिनमें सबसे ज्यादा सुर्खियों  में ऐश्वर्या – सलमान का अफेयर रहा था। ऐसे में उनपर भी ठरकी एक्टर का टैग लग चुका है।

 

संजय दत्त

संजू बाबा की जिंदगी पर आधारित बायोपिक ‘संजू’ में दिखाया गया है कि उनका रिलेशनशिप कई लड़कियों के साथ रहा है। फिल्म में  संजय दत्त खुद इस बात को स्वीकारते है कि वो लगभग 350 लड़कियों के साथ शारीरिक संबंध बना चुके हैं। अब अगर उन्हें ठरकी नहीं तो भला और क्या कहा जाए। हालांकि, कुछ समय पहले शादी करके उन्होंने अपनी जिंदगी की एक नई शुरुआत की थी। संजय दत्त अब अपनी शादीशुदा जिंदगी को एंजॉय कर रहे हैं और लड़कियों से दूरी बना चुके हैं।

 

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement