इंटिमेट सीन देते समय फिसले ये एक्टर्स, डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी नहीं रुके

Updated on 10 Sep, 2018 at 4:00 pm

Advertisement

पर्दे पर दिखने वाली ग्लैमर की दुनिया उतनी चमकदार है नहीं, जितनी आपको नज़र आती है। किसी हीरोइन के पीछे फैंस की लंबी कतार देखकर आपके मन में भी आता होगा कि ‘क्या किस्मत है इसकी, इतना सारा पैसा, बड़ी सी गाड़ी और चाहने वालों की लंबी कतार’,  मगर ये सब आसानी से नहीं मिलता। इसके लिए हीरोइनों को कीमत चुकानी पड़ती है। शूटिंग के दौरान इन हीरोइनों के साथ कभी छेड़छाड़ होती है, तो कभी को-स्टार ही इनके साथ बदतमीजी कर बैठते हैं, मगर अधिकतर मामलों में अभिनेत्रियां चुप ही रहती हैं, क्योंकि उन्हें इंडस्ट्री में लंबे समय तक टिके जो रहना है। कई बार ऐसा हुआ है जब इंटिमेट सीन देते समय एक्टर्स खुद पर काबू नहीं रख पाए और डायरेक्टर के कट कहने के बावजूद सीन जारी रखा।

 

1. सिद्धार्थ मल्होत्रा-जैकलीन फर्नांडिस

 

फिल्म ‘अ जेंटलमेन’ में एक इंटीमेट सीन की शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ खुद पर काबू नहीं रख पाएं और डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी जैकलीन को किस करते रहें। सिद्धार्थ की इस हरकत ने काफी सुर्खियां बंटोरी थी।

 

हीरोइन की बेइज्ज़ती (Bollywood actors Disrespected actresses)

2. रणबीर कपूर-इवलिन शर्मा

 

फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ में एक इंटीमेट सीन की शूटिंग के दौरान रणबरी कपूर को अपनी को-स्टार इवलिन शर्मा के पैरों को प्यार से सहलाना था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शूट पूरा होने के बाद डायरेक्टर ने कट बोला, मगर रणबीर ने कुछ सुना नहीं और वो लगातार इवलिन के पैरों को सहलाते रहें।

रणबीर कपूर (ranbeer kapoor)

3. रुसलान मुमताज-चेतना


Advertisement

 

फिल्म आई डोन्ट लव यू’ की शूटिंग के दौरान एक्टर रुसलान खुद पर काबू नहीं रख सकें और उन्होंने अपनी को-स्टार चेतना के ड्रेस की चेन खोल दी, जिससे उनकी ड्रेस खुल गई।

रुसलान मुमताज (Ruslan mumtaz)

4. रणजीत-माधुरी दीक्षित

 

कहा जाता है कि फिल्म ‘प्रेम प्रतिज्ञा’ में रेप सीन की शूटिंग के दौरान रणजीत ने भी माधुरी से बदतमीजी की। सीन की शूटिंग के दौरान रणजीत ने खुद को जानबूझकर माधुरी पर झुका दिया।

रणजीत-माधुरी दीक्षित (Ranjeet-madhuri)

5. विनोद खन्ना-डिंपल कपाड़िया

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘प्रेम धर्म’ के एक इंटीमेंट सीन की शूटिंग के दौरान विनोद खन्ना अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख सके और सीन पूरा होने के बाद भी लंबे समय तक डिंपल को किस करते रहे।

 

विनोद खन्ना-डिंपल कपाड़िया (vinod khanna-dimple)

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement