उम्र के इस पड़ाव पर पहुंचकर भी कुवांरे हैं बॉलीवुड के ये एक्टर्स

Updated on 28 Jul, 2018 at 9:39 am

Advertisement

बॉलीवुड में हर कोई लंबी पारी खेलने के लिए ही कदम रखता है। इसलिए बहुत से कलाकार एक खास मुकाम तक पहुंचने के इंतजार में शादी से दूरी बनाए रखते हैं। हालांकि, ये जरूरी नहीं कि शादी करने के बाद आपका फिल्मी करियर खत्म ही हो जाए। शाहरुख और आमिर खान इसके जीते-जागते सबूत हैं। वहीं, कुछ एक्टर्स ऐसे भी हैं जो सलमान की तरह खुद को बैचलर कहलाना ही पसंद करते है। ऐसे ही कुछ बॉलीवुड एक्टर्स से हम आपको मिलवाने जा रहे हैं, जो उम्र के तीसरे पड़ाव पर पहुंचने के बावजूद शादी के नाम से कतराते हैं।

अक्षय खन्ना

90 के दशक के लोकप्रिय अभिनेता अक्षय खन्ना किसी जमाने में लाखों दिलों की धड़कन हुआ करते थे। उन्होंने अपने करियर के शुरुआती दिनों के दौरान कई हिट फिल्में दी। अक्षय ने ‘रेस’, ‘हमराज’ और ‘दिल चाहता है’ जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। अब उनका बॉलीवुड करियर लगभग खत्म हो चुका है। अक्षय 43 साल के हो चुके है और अब तक कुंवारे हैं। बॉलीवुड के कुछ चुनिंदा एक्टर्स की तरह अक्षय भी शादी को झंझट ही मानते हैं और इससे दूरी बनाए रखना चाहते हैं।

 

उदय चोपड़ा

फिल्म मोहब्बतें से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले उदय चोपड़ा का करियर कुछ खास नहीं रहा है। उन्होंने ज्यादातर फिल्मों में साइड रोल्स ही किए है। कुछ इक्का-दुक्का फिल्मों को छोड़ दें तो बॉक्स ऑफिस पर उनकी अघिकतर फिल्में कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी। 45 वर्षीय उदय ने अब तक शादी नहीं की है। उदय अभी भी अपनी बैचलर लाइफ को इंजॉय कर रहे हैं। हालांकि फिल्म जगत की कुछ एक्ट्रेसेज के साथ उनके अफेयर्स की खबरें आती रहती हैं।


Advertisement

 

हरमन बवेजा

हरमन बवेजा बॉलीवुड के उन सितारों में से हैं जो अपनी पहचान बनाए बिना ही कहीं ओझल हो गए। साल 2008 में हरमन ने ‘लव स्टोरी 2050’ से बॉलीवुड में कदम रखा। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा ने उनके साथ स्क्रीन शेयर की थी। इस दौरान हरमन और प्रियंका के अफेयर्स की कई खबरें आईं। काफी समय तक दोनोें एक दूसरे को डेट करते रहे। इसके बाद बिपाशा बसु के साथ भी हरमन का नाम जुड़ा, लेकिन एक के बाद एक फ्लॉप फिल्मों की वजह से हरमन बॉलीवुड से दूर होते गए। हरमन अभी भी कुंवारे हैं और बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने की जुगत में हैं।

 

सलमान खान

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की शादी को लेकर आए दिन सवाल पूछे जाते हैं, लेकिन सलमान हैं कि शादी को सीरियसली ही नहीं लेते। सलमान ने इंडस्ट्री में आज जो मुकाम हासिल कर लिया है उसे देख कोई भी लड़की  सलमान के साथ इस उम्र में भी शादी करने को तैयार हो जाएगी। हालांकि, सलमान ने शादी के बारे में कभी भी साफतौर पर कुछ खुलकर नहीं कहा।

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement