फिल्मों में आने से पहले टाइगर श्रॉफ को लोग कहते थे करीना कपूर का हमशक्ल

Updated on 4 Apr, 2018 at 6:02 pm

Advertisement

बीते शुक्रवार यानी 31 मार्च को टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी स्टारर फिल्म बागी-2  रिलीज हुई थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। कामयाबी के नए रिकॉर्ड्स छूती इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के लुक्स और एक्शन को काफी सराहा जा रहा है। फिल्म में टाइगर की बॉडी और एक्शन को लेकर लोगों के बीच जबर्दस्त उत्साह है।

फिल्म हीरोपंती से बतौर एक्शन हीरो  अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के जाने माने  सुपरस्टार जैकी श्रॉफ के बेटे हैं। उनका  जन्म 2 मार्च 1990 को हुआ था। टाइगर अपने पिता जैकी श्रॉफ से खासे प्रभावित हैं। फर्श से अर्श तक का उनका सफर टाइगर को  प्रेरणा देता है। टाइगर ने अपनी पहली ही फिल्म में अपने डांस और एक्शन का लोहा मनवा कर लाखों दर्शकों का दिल जीत लिया था, लेकिन आज बॉलीवुड में अपनी इमेज एक एक्शन स्टार के रूप में बना चुके टाइगर श्रॉफ से जुड़ी कई ऐसी बातें हैं, जो आप शायद न जानते हों।

टाइगर श्रॉफ का असली नाम जय हेमंत है।

 

टाइगर श्रॉफ को बचपन से ही स्पोर्ट्स और डांस का शौक था। साथ ही उन्होंने मार्शल आर्ड की ट्रेनिंग भी ले रखी है। इसके अलावा वह ताईक्वांडो में पांचवें लेवल के ब्लैक-बेल्ट धारक भी हैं।

 

बॉलीवुड की दुनिया में अपनी अलग पहचान बना चुके टाइगर श्रॉफ किसी समय फिल्मों में आने के इच्छुक नहीं थे। फिल्मों में आने से पहले उनके लुक्स और बॉडी बिलकुल अलग दिखती थी। उन्हें चॉकलेट बॉय का खिताब मिल चुका है। और तो और लोग यह भी कमेन्ट्स कर चुके हैं वह लड़की की तरह दिखते हैं।


Advertisement

 

 

बतौर अभिनेता फिल्मों में अपने करियर की शुरुआत करने से पहले टाइगर को टीवी सीरियल्स में काम करने का ऑफर भी मिला था, जिसे उन्होंने ठुकरा दिया था। बता दें कि टाइगर ने फिल्म धूम 3  की शूटिंग के दौरान  आमिर खान की मदद की थी।

 

 

 

अपने डांस और एक्शन की बदौलत टाइगर आज लाखों दिलों पर राज करते हैं। यही वजह है कि आज कई फिल्ममेकर्स उन्हें अपनी फिल्म में शामिल करना चाहते हैं। अपने डांस और मार धाड़ वाले एक्शन सीन्स के चलते वो बॉलीवुड में दिन ब दिन लोकप्रिय होते जा रहे है। एक्शन, धमाल और रोमांस से भरी फिल्मों के लिए टाइगर आज पूरी तरह तैयार हैं। बॉलीवुड में वो खुद को एक संपूर्ण अभिनेता के रूप में स्थापित कर चुके हैं।

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement