बॉलीवुड की ये 5 बोल्ड फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रहीं बुरी तरह फ्लॉप

author image
Updated on 13 Mar, 2018 at 7:29 pm

Advertisement

न्यूडिटी या कहे अंग प्रदर्शन बड़े पर्दे पर बिकता है और इसमें अगर थोड़ा कॉमेडी का डोज़ मिल जाए तो फिर फिल्म का हिट होना तो तय ही होता है। तभी कुछ डायरेक्टर्स अपनी फिल्मों में इन सब चीजों का तड़का लगाने से नहीं चूकते। हालांकि, वे यह भूल जाते है कि हर बार सिर्फ इन्हीं चीजों से फिल्में हिट नहीं कराई जा सकती। कहानी नाम की भी कोई चीज होती है। ऐसी कई फिल्में हैं, जिनमें मसाला तो खूब परोसा गया, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर वो औंधे मुंह गिरी।

 

 

1. मस्तीजादे

 

सनी लियोनी की भारत में बड़ी फैन फॉलोइंग है। उन्होंने कई हिट्स भी दी हैं। हालांकि, ये उनकी एक ऐसी मूवी है, जो बुरी तरह फ्लॉप रही। ख़राब एक्टिंग और कचरा स्टोरी ने सब मटियामेट कर दिया।

 

 

 

 

2. अलोन

 

इस फिल्म के बारे में तो क्या ही कहे। कहने को तो यह हॉरर मूवी थी, लेकिन डायरेक्टर ने इसमें न्यूडिटी को भी घुसेड़ दिया। जानी-मानी स्टार कास्ट से लेकर रोमांटिक गानों तक सब कुछ इस मूवी में था, लेकिन एक अच्छी कहानी से ये फिल्म कोसो दूर थी।


Advertisement

 

3. कुछ कुछ लोचा है

 

सनी लियोनी की एक और फ्लॉप फिल्म, जिसकी कहानी का कोई हाथ पैर नहीं था।

 

4. डर्टी पॉलिटिक्स

 

मल्लिका की ‘मर्डर’ मूवी ने उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री में ख़ास पहचान दिलाई। लेकिन इसके बाद उनका करियर डामाडोल रहा। उनकी ये मूवी तो सुपर फ्लॉप साबित हुई।

 

5. कैलेंडर गर्ल्स

एक नहीं दो नहीं, बल्कि बिकिनी पहनी हुई ये पांच लडकियां भी बॉक्स ऑफिस पर कोई धमाल नहीं कर सकी। मधुर भंडारकर, जो अपनी यूनिक स्टोरीलाइन के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने इस फिल्म में न्यूडिटी एलिमेंट को ज्यादा रखते हुए, कहानी को महत्व कम दिया। लोगों ने इस फिल्म को बुरी तरह से नकारा।

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement