बॉडी पेंट का कमाल, अमेरिका के एक पब में नेकेड ही बीयर सर्व करती रही वेट्रेस

Updated on 19 Jan, 2019 at 4:41 pm

कुछ अलग करने की चाहत में लोग आज कल किसी भी हद तक पहुंचते जा रहे हैं। अच्छे कपड़े, अच्छा मेकअप और प्लास्टिक सर्जरी अब गुजरे जमाने की बात हो गई है। आज कल विदेशों में एक नया ट्रेंड चला है, जिसमें लोग कपड़ों की जगह बदन पर पेंट करवाकर घूमने लगे है। खासकर लड़कियों में बॉडी पेंट का जादू सिर चढ़कर बोल रहा है।

 

 


Advertisement

हाल ही में अमेेरिका के मैरीलैंड में एक युवती ने ये अटपटा एक्सपेरिमेंट किया। लैंडिग डॉकिंग नाम के एक बार में काम करने वाली वेट्रेस बदन पर पेंट कर लोंगो को नेकेड ही बीयर सर्व करने लगी। बिना कपड़ों के लोगों को बीयर सर्व कर रही इस युवती का नाम शेनन है।

 

 

पब में काम करने वाली इस लड़की के बदन पर पेंट इतने शानदार तरीके से किया गया था कि कोई भी ये पहली बार देखने पर किसी को भी उसके नग्न होने का पता नहीं चला । देखने में ऐसा लग रहा है जैसे उसने ग्रीन टॉप और ब्लू शॉर्ट डाल रखा है।

 

 

शुरुआत में जब ये लड़की लोगों को बीयर सर्व करने पहुंची तो कोई भी इसे देखकर पहचान नहीं सका कि वो निर्वस्त्र है। कुछ देर तक तो वो लोगों को आराम से बीयर सर्व करती रही। इसके बाद जैसे ही लोगों को इस बात का अहसास हुआ तो बार में मौजूद लोगों ने उसकी तस्वीर लेनी शुरू कर दी। देखतेे ही देखते ये लड़की सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बन गई।

 



 

इस बीच कुछ लोगों ने उसे बुलाकर इस बात की पुष्टि की कि क्या उसने बदन पर पेंट करा रखा है। शेनन ने मुस्कुराते हुए इस बात को कबूला।

 

वेट्रेस के शरीर पर पेंट करने का कमाल अमेरिका के बॉडी पेंटर jen seidel ने किया है, जिन्हें लोग जेन द बॉडी पेंटर के नाम से भी जानते हैं।

 

 

 

 

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement