बॉबी देओल के साथ अपनी पत्नी टि्वंकल खन्ना को ऐसे देखकर गुस्से से लाल हुए अक्षय कुमार

Updated on 18 Jun, 2018 at 12:23 pm

Advertisement

बॉबी देओल फिर से सुर्ख़ियों में हैं। उन्होंने फिल्म ‘रेस 3’ के साथ बॉलीवुड में वापसी की है। इनके सितारे पिछले कुछ सालों से गर्दिश में चल रहे हैं। हालांकि, इन्होंने बहुत सारी यादगार फ़िल्में की हैं जो लंबे समय तक याद की जाती रहेंगी। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 1995 में फिल्म ‘बरसात’ से की थी, जिसमें इनके अपोजिट टि्वंकल खन्ना थीं।

बॉबी देओल ने अपनी पहली फिल्म से जुड़े किस्से शेयर किए हैं।

 

 

जूनियर देओल का कहना है कि सेट पर ट्विंकल से उनकी ज्यादा जमती नहीं थी। फिल्मफेयर को दिए एक साक्षात्कार में बॉबी कहते हैं कि वे आपस में ज्यादा बात नहीं करते थे और छोटी-छोटी बातों पर झगड़े होते थे। ट्विंकल को ‘पेट साफ’ करने की बात कर वे खूब चिढ़ाया करते थे।

 

 

पुरानी यादों को ताजा करते हुए बॉबी देओल कहते हैंः


Advertisement

“एक दिन हम लोग मनाली में शूटिंग कर रहे थे तो वहां थोड़ी ऑक्सीजन की कमी हुई, जिसके कारण ट्विंकल बेहोश हो गई। हमलोग सचमुच डर गए थे और तुरंत ही पैकअप कर लिया। पहली फिल्म के प्रीमियर के समय हम लोग बहुत ही नर्वस थे। बाद में फिल्म अजनबी से सेट पर हम मिले, तो उसकी शादी अक्षय कुमार से हो चुकी थी।”

 

 

बॉबी ने कहा कि खबरें उड़ाई गई थी कि टि्वंकल और बॉबी एक साथ सन बाथ लेते दिखे। इस खबर से अक्षय बहुत ही नाराज हुए थे और वे उन पर नजर रखने लगे थे। बॉबी ने कहा कि वे शर्मीले किस्म के हैं और शर्ट तो कहीं उतारता नहीं, सन बाथ तो दूर की ही बात है।

 

 

बीते दौर वापस नहीं आते बस स्मृति में बसे होते हैं। बॉबी देओल भी इस बात को अच्छी तरह से समझते हैं। हम फैन्स भी ये दुआ करते हैं कि बॉबी का करियर फिर से पटरी पर आ जाए।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement