इस मशहूर अभिनेत्री के प्यार में पागल थे बॉबी देओल, करना चाहते थे शादी लेकिन…

author image
Updated on 1 Jun, 2018 at 8:52 am

Advertisement

देओल परिवार के छोटे नवाब बॉबी देओल एक बार फिर ‘रेस 3’ से वापसी कर रहे हैं। सलमान खान स्टारर यह फिल्म इसी साल ईद के मौके पर बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। फिल्म के ट्रेलर में बॉबी देओल बिलकुल नए अंदाज में नजर आ रहे हैं। फिल्म में उनके इस अवतार को लेकर उनके फैन्स भी काफी उत्साहित हैं। ट्रेलर में उनका लुक दर्शकों को पसंद भी आ रहा है।

 

बात अगर उनकी निजी जिंदगी की करें तो उन्होंने फिल्मी बैकग्राउंड से ताल्लुक नहीं रखने वाली तान्या से शादी की। 30 मई 1996 को तान्या के साथ शादी के बंधन में बंधे बॉबी देओल के दो बेटे हैं। हालांकि, कम ही लोग जानते हैं कि कभी बॉबी देओल का अफेयर सलमान खान की ऑनस्क्रीन बहन से हुआ करता था।

 

 

बॉबी 90 के दशक की इस अभिनेत्री के प्यार में पागल थे। वह उनसे शादी तक करना चाहते थे। उस जमाने में दोनों की नजदीकियों की खबरों ने भी खूब सुर्खियां बटोरी।

 

हम यहां  जिस अभिनेत्री कि बात कर रहे हैं वो और कोई नहीं, बल्कि 90 के दशक की मशहूर अदाकारा नीलम कोठारी हैं। सलमान खान के साथ फिल्म ‘हम साथ साथ है’ में नजर आईं नीलम के साथ बॉबी देओल का अफेयर रहा। कहा जाता है कि दोनों करीबन पांच साल तक रिलेशनशिप में रहे। हालांकि, ये रिश्ता शादी में तब्दील नहीं हो सका।

 

 

दोनों का रिश्ता शादी तक नहीं पहुंच सका, इसकी वजह बॉबी के पिता धर्मेंद्र माने जाते हैं।


Advertisement

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, धर्मेन्द्र नहीं चाहते थे कि उनका कोई भी बेटा किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से शादी करेंहैं।इसी के चलते दोनों के राश्ते अलग हो गए।

 

 

यही नहीं नीलम ने बॉबी के साथ हुए अपने ब्रेकअप को लेकर एक इंटरव्यू में कहा था कि दोनों आपसी सहमति से अलग हुए।

 

नीलम ने बताया कि दोनों के लिए ही अलग होने का फैसला आसान नहीं था। फिर भी उन्होंने इसे चुना और अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़े।

 

 

कुछ सालों बाद साल 1996 में बॉबी देओल तान्या आहूजा के साथ शादी के बंधन में बंध गए। वहीं नीलम एक्टर समीर सोनी के साथ शादी के बंधन में बंध गई। अब दोनों ही अपने परिवार के साथ खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं।

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement