लोग अमित शाह से लगा रहे हैं गुहार, इस बच्चे को बना दो बीजेपी का प्रवक्ता

author image
Updated on 5 Feb, 2018 at 3:34 pm

Advertisement

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जो लोगों को दुनिया के सामने अपनी बात रखने का मौका देता है। आए दिन यहां कई विडियो भी वायरल होती रहती हैं। सोशल मीडिया पर कुछ खास चीज कर के कोई स्टार बन जाता है, तो कई विडियो देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं।

ऐसी ही एक बच्चे का विडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है। ये बच्चा भल दिखने में छोटा लगे, लेकिन जब इसकी बातें सुनेंगे तो बड़े-बड़े भी पानी मांगते फिरेंगे।

विडियो में बच्चा भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के झंडों के साथ नजर आ रहा है। आस पास खड़े लोग इस बच्चे से मोदी सरकार की नीतियों पर सवाल करते हैं। उनकी योजनाओं पर सवाल खड़े करते हैं, लेकिन ये बच्चा जिस बेबाकी से एक-एक सवाल का जवाब देता है वो दिलचस्प है।

twitter


Advertisement

इस विडियो को देख लोग कह रहे हैं कि बीजेपी को इस बच्चे को पार्टी का राष्ट्रीय प्रवक्ता बना लेना चाहिए।

 

इस बच्चे का नाम क्या है, इसकी सही उम्र क्या है वो तो विडियो से पता नहीं चलता, लेकिन देखने में बच्चे की उम्र 8 से 10 साल की लगती है।इस उम्र में ये बच्चा मोदी सरकार की नीतियों का बचाव करते हुए उनकी उपलब्धियां गिनवाता है। मोदी सरकार के नोटबंदी के फैसले से लेकर कालेधन पर ये बच्चा बड़ी बेबाकी से अपनी राय रखता है। बच्चा कांग्रेस के प्रवक्ता राहुल गांधी पर भी टिप्पणी करता है।

 

इस विडियो को प्रज्जवल बुस्ता नाम की एक महिला ने ट्वीट किया। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा-

“अमित शाह जी कृपया इस बच्चे को राष्ट्रीय प्रवक्ता नियुक्त कर लें।”

 

 

प्रज्ज्वल हिमाचल प्रदेश के शिमला की रहने वाली हैं। वह जुब्बल-कोटखाई पंचायत समिति से भारत की सबसे युवा चेयरपर्सन हैं। उनके द्वारा ये विडियो डालते ही लोगों ने भी इस पर अपनी राय रखनी शुरू कर दी। एक के बाद कई कमेंट आने लगे। इस विडियो को लोग खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं। एक नजर लोगों के ट्वीट्स पर:

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement