2018 में वायरल हुईं ये घटनाएं आपका दिमाग न घूमा दे तो कहिएगा!

Updated on 1 Jan, 2019 at 3:59 pm

Advertisement

अच्छी-बुरी यादों के साथ एक और साल खत्म हो गया। इस साल बहुत सी ऐसी घटनाएं हुईं, जो बहुत अजीब और विचित्र थी। ऐसा भी कुछ हो सकता है, लोगों को यकीन नहीं हुआ। तो चलिए आपको बताते हैं साल 2018 में हुईं उन विचित्र घटनाओं के बारे में, जो इंटरनेट पर छाई रही।

 

 

1. महिला ने अपने बॉयफ्रेंड को मारकर उसकी बिरयानी बना डाली

सुनकर ही आपका दिमाग खराब हो गया होगा, लेकिन ये वाकया बिलकुल सच है। यूनाइटेड अरब अमीरात में 30 साल की मोरक्कन महिला ने अपने बॉयफ्रेंड को मारने के बाद उसके शरीर के कुछ हिस्सों को बिरयानी में डालकर कंस्ट्रक्शन का काम करने वाले मजदूरों को खिला दिया। महिला ने खुद अपने इस जघन्य अपराध को कबूला।


Advertisement

वायरल हुई विचित्र घटनाएं (Biryani-bizarre-viral-stories)

 

 

2. हनीमून पर सेक्स से इनकार करने पर तलाक

हनीमून किसी भी शादीशुदा कपल की ज़िंदगी के सबसे सुनहरे दिन होते हैं, जब दोनों पूरी दुनिया से बेखबर एक-दूसरे के प्यार में खोए रहते हैं, लेकिन दुबई का एक कपल इन्हीं खूबसूरत पलों के बाद अलग हो गया। दरअसल, दुबई के एक शख्स ने हनीमून के दौरान पत्नी द्वारा सेक्स को लेकर न कहने के बाद लौटते ही उसे तलाक दे दिया।

वायरल हुई विचित्र घटनाएं (Married-couple-bizarre-viral-stories)

 

 

3. मरीज़ के पेट से निकला 20 साल पुराना लाइटर

अजीब है मगर सच है। मरीज़ के इलाज के दौरान एक डॉक्टर ने उसके पेट से एक लाइटर निकाला। आपको जानकर हैरानी होगी ये लाइटर पिछले 20 सालों से उसके पेट में था। डॉक्टर भी इस बात से हैरान रह गए थे और उन्होंने कहा शुक्र है लाइटर में मौजूद केमिकल का रिसाव नहीं हुआ, वरना इसके घातक परिणाम हो सकते थे।

विचित्र घटना, पेट से निकला लाइटर (Doctor,Bizarre Viral Stories)

 

 



4. नशे में धुत होकर शादीशुदा कपल ने श्रीलंका में खरीदा होटल

लंदन का एक नया शादीशुदा जोड़ा हनीमून के लिए श्रीलंका गया था और एक रात शराब पीने के बाद उन्होंने इस होटल को ही खरीद डाला, जिसमें वो खुद रुके थे। अगले दिन नींद उठने पर उन्हें अपनी गलती का एहसास ज़रूर हुआ, लेकिन आखिरकार उन्होंने वो होटल खरीदकर उसे रेनोवेट कराया।

विचित्र, नशे में खरीदा होटल (Honeymoon-Bizarre-Viral-Stories)

 

 

5. टॉयलेट में गिरा शख्स का मलाशय

बिजिंग में एक बहुत ही अजीब घटना हुई। एक शख्स टॉयलेट में आधे घंटे से भी ज़्यादा समय तक मोबाइल पर गेम खेलता रहा और इस दौरान उसका रेक्टम (मलाशय) ही गिर गया, उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। देर तक टॉयलेट में बैठने वाले इस खबर को पढ़ने के बाद ज़रूर अलर्ट हो जाएंगे।

टॉयलेट में गिरा मलाशय (Toilet, Bizarre-Viral-Stories)

 

 

6. सीढ़ियों पर फंस गई कार

आजकल हर जगह लोग ट्रैवेलिंग के लिए कैब बुक करना बेहतर समझते हैं, क्योंकि कैब में लगा जीपीएस ड्राइवर को लोकेशन के बारे में गाइड करता रहता है, लेकिन ज़रूरी नहीं वो हमेशा सही ही हो। कई बार आंखें बंद करक जीपीएस को फ़ॉलो करना भाड़ी पर सकता है। ऐसे ही हुआ सैन फ्रांसिस्को में। जहां एक उबर ड्राइवर जीपीएस को फ़ॉलो करते हुए पार्किंग की जगह तक पहुंचने की कोशिश कर रहा था, मगर वो जाकर सीढ़ियों पर अटक गया, क्योंकि जीपीएस के बताए रुट पर रोड की बजाय सीढ़ियां बनी हुई थी।

सीढ़ियों पर फसी कार (Cab, Bizarre-Viral-Stories)

 

 

7. पति ने नहीं खरीदा फ़ेवरेट फ़ूड, महिला ने दिया तलाक

पति-पत्नी के बीच झगड़े तो आम बात है, लेकिन सऊदी अरब में एक महिला ने पति को सिर्फ़ इसलिए तलाक दे दिया क्योंकि उसने बाहर घूमने के दौरान महिला का पसंदीदा फ़ूड खरीदने से मना कर दिया। शादी के 40 दिन बाद ही इस वजह से महिला ने पति से तलाक ले लिया।

वायरल हुई विचित्र घटनाएं (Divorce, bizarre viral stories)


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement