बिपाशा बसु अस्पताल में भर्ती, कई दिनों से काट रही थीं डॉक्टर के चक्कर

author image
4:31 pm 3 Jun, 2018

Advertisement

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु को स्वास्थ्य में दिक्कत के चलते अस्पताल भर्ती कराया गया है। करीब पिछले तीन सालों से फिल्मों से दूर बिपाशा आखिरी बार फिल्म ‘अलोन’ में नजर आईं थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई के हिंदूजा हेल्थकेयर हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा है।

 

 


Advertisement

बिपाशा अस्पताल में

 

लंबे समय से वह डॉक्टर के क्लिनिक के चक्कर काट रहीं थीं, लेकिन अचानक तबियत बिगड़ने की वजह से उन्हें अस्पताल में एडमिट करना पड़ा।

 

बताया जा रहा है कि बिपाशा के कुछ टेस्ट कराये गए हैं। उनका ट्रीटमेंट लगातार जारी है। खबर है कि कुछ दिनों से उन्हें सांस लेने में तकनीफ हो रही है। इसके लिए वह कई दिनों से डॉक्टर की प्रिस्क्रिप्शन ले रहीं थीं, लेकिन अचानक सांस की तकलीफ ज्यादा होने पर उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा। बिपाशा को अभी अंडर ट्रीटमेंट रखा गया है।

 

 

कुछ वक़्त पहले बिपाशा बसु के प्रेंग्नेंट होने की खबर भी आई थी। सोशल मीडिया पर  ब्लू फ्लोरल प्रिंट वाली ड्रेस पहने बिपाशा की तस्वीर में बेबी बंप दिखने की बता कही गई थी। हालांकि, बिपाशा ने इस तरह की कयासों को पूरी तरह से नकार दिया था। बिपाशा ने क इंटरव्यू में कहा था, “मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं। प्लीज इस तरह के कयास न लगाए जाएं।”

 

 



बिपाशा 30 अप्रैल 2016 को अभिनेता करण सिंह ग्रोवर से शादी के बंधन में बंधी। बिपाशा करण की तीसरी पत्नी हैं। करण ने पहले भी दो शादियां की थीं।

 

 

कुछ वक्त पहले पति करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु ने अपनी वेडिंग एनिवर्सी के मौके पर कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। तस्वीरों में ये कपल खूब एंज्वॉय करता नजर आया था।

 

 

बिपाशा के फैन्स की बेस्ट विशेज उनके साथ हैं। हम और बिपाशा के फैन्स यहीं दुआ करेंगे कि वह जल्द स्वस्थ हो जाएं। और एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी करें।

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement