आपका दिल जीत लेगी इन अरबपतियों की छोटी-सी लव स्टोरी

Updated on 5 Oct, 2017 at 4:13 pm

Advertisement

प्यार का एहसास बहुत खूबसूरत होता है और ये कभी भी किसी को भी हो सकता है। इसमें पैसे और शोहरत मायने नहीं रखती। तभी तो इन अरबपतियों की लव स्टोरी भी किसी भी आम इंसान की लव स्टोरी जैसी ही है। दुनिया में अपनी कामयाबी का परचम लहराने वाले इन अरबपतियों के दिल मे जब प्यार का अंकुर फूटा तो बिना किसी झिझक के इन्होंने अपने प्यार का हाथ उम्र भर के लिए थाम लिया।

सुंदर-अंजली पिचाई

गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई को भला कौन नहीं जानता। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस जीनियस के सीने में भी आपकी और हमारी तरह ही एक दिल है और वो धड़कता है अंजली उनकी पत्नी के लिए। सुंदर और अंजली की मुलाकात आईआईटी की पढ़ाई के दौरान हुई। पहले दोस्ती और फिर प्यार और आखिरकार कॉलेज के फाइनल इयर में जीनियस सुंदर ने अंजली को प्रपोज़ कर ही दिया और अपने प्यार का साथ उम्र भर के लिए पा लिया।

राहुल कुमार-असिन

माइक्रोमैक्स टेलीकॉम इंडस्ट्री के फाउंडर हैंडसम राहुल कुमार और बॉलीवुड अभिनेत्री असिन की लव स्टोरी उनकी फिल्म गजनी की तरह ही है। असिन ने खुद इस बात को स्वीकारा है कि राहुल से उनकी मुलाकात कुछ वैसी ही रही जैसी गजनी में आमिर से हुई थी। असिन को राहुल से अक्षय कुमार ने मिलवाया था और कहा था तुम दोनों साथ अच्छे लगते हो। फिर क्या था, अरबपति राहुल ने खूबसूरत असिन को जल्द ही अपनी दुल्हनिया बना लिया।

अनिल अंबानी-टीना मुनीम


Advertisement

टीना अंबानी जहां किसी ज़माने में बॉलीवुड का एक जाना-माना चेहरा थी, वहीं अनिल बिज़नेस वर्ल्ड में किसी पहचान के मोहताज़ नहीं हैं। अनिल ने टीना को पहली बार एक शादी की पार्टी में देखा और उन्हें टीना की साड़ी का कलर बहुत पसंद था। वैसे सिर्फ साड़ी का कलर ही नहीं, बल्कि वो पहली नज़र में ही टीना की खूबसूरती पर फिदा हो गए। जल्द ही उनकी लव स्टोरी शुरू हुई और दोनों ने शादी कर ली।

दिया मिर्जा-साहिल संघा

खूबसूरत दिया मिर्जा का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं चला, इसलिए उन्होंने भी जल्द ही घर बसा लिया। दिया के पति साहिल संघा एडवर्टाइज़िंग व मार्केटिंग प्रोफेशनल है और पत्नी के साथ मिलकर बॉर्न फ्री इंटरटेनमेंट नामक फिल्म प्रोडक्शन कंपनी चलाते हैं। यह कपल पहली बार तब मिला, जब साहिल दिया के पास स्क्रिप्ट लेकर पहुंचे थे और जल्द ही इन दोनों ने अपने प्यार की स्क्रिप्ट लिख डाली।

नारायण मूर्ति-सुधा मूर्ति

इंफोसिस के फाउंडर नारायण मूर्ति को देखकर शायद आपको यकीन नहीं होगा कि इतना सिंपल और सीरियस दिखने वाला इंसान भी किसी से प्यार कर सकता है, लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि सुधा से उन्होंने लव मैरिज की है। सुधा पहली बार अपनी एक दोस्त के ज़रिए नारायण मूर्ति से मिली थी। शुरू में सुधा को इस रिश्ते में काफी मुश्किल हुई, क्योंकि नारायण मूर्ति बहुत संकोची स्वभाव के थे, लेकिन कुछ दिनों बाद आखिरकार उन्होंने सुधा को प्रपोज़ कर ही दिया और आज यह कपल इतने सालों से साथ है।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement