नीतीश सरकार में मंत्री अब्दुल जलील मस्तान ने पीएम मोदी की तस्वीर पर मरवाए जूते, हंगामा होने पर माफी मांगी

author image
Updated on 1 Mar, 2017 at 5:11 pm

Advertisement

बिहार में नीतीश कुमार सरकार के एक मंत्री ने मर्यादाओं की सीमा पार करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तस्वीर पर न केवल जूते मरवाए, बल्कि उनके खिलाफ विवादित टिप्पणी भी की है। हालांकि, बाद में मंत्री अब्दुल जलील मस्तान ने माफी मांग ली। साथ ही बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी मंत्री की टिप्पणी को गलत बताया है। मस्तान बिहार में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हैं।

बुधवार को बिहार विधानसभा में इस मामले को लेकर हंगामे की स्थिति रही। अब इस मामले में भारतीय जनता पार्टी आक्रामक हो गई है। भाजपा ने कहा है कि जब तक अब्दुल जलील मस्तान को बर्खास्त नहीं किया जाता, तब तक सदन नहीं चलने दिया जाएगा।

बिहार में मंगलवार को एक विरोध प्रदर्शन के दौरान मस्तान ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ न केवल अपशब्दों का इस्तेमाल किया था, बल्कि उनकी तस्वीर पर जूते भी मरवाए थे।

इस विडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह अब्दुल जलील मस्तान ने प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर को जूते से मारने के लिए भीड़ को उकसाया था।

अब अब्दुल जलील मस्तान अपने बयान से मुकर गए हैं। उन्होंने इस बात से इन्कार किया है कि उन्होंने किसी से प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर पर जूता मारने के लिए कहा था।

हालांकि, उनका यह बयान विडियो में कैद हो गया था, इसलिए उन्होंने माफी मांगना ही बेहतर विकल्प समझा।

इस बीच, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस बयान के लिए मस्तान की आलोचना की है।

साथ ही उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का कहना है कि जिम्मेदार पद पर बैठे किसी नेता को ऐसी भाषा का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement