मनवीर गुर्जर बने बिग बॉस सीजन 10 के विजेता, बानी दूसरे नंबर पर

author image
Updated on 29 Jan, 2017 at 11:48 pm

Advertisement

बिग बॉस सीजन 10 में कॉमनर मनवीर गुर्जर शो के विजेता घोषित कर दिए गए। मनवीर के साथ मनु पंजाबी, लोपामुद्रा राउत और गुरबानी जज यानी बानी जे भी इस टीवी रिएलिटी शो के फिनाले में पहुंची थीं।

रविवार रात को ग्रैन्ड फिनाले के दौरान इन चारों को 10 लाख रुपए का लालच दिया गया था। चारों के सामने एक शर्त रखी गई थी कि उनके सामने जो बजर है, वह पहले दबाने वाला 10 लाख रुपए लेकर फिनाले की दौड़ से बाहर हो जाएगा। मनु पंजाबी ने बजर दबाया और वह 10 लाख रुपए लेकर शो से बाहर हो गए। इसके बाद बाहर निकलने वाली रहीं लोपामुद्रा राउत। वोटिंग के आधार पर लोपा तीसरे नंबर पर रहीं और उन्हें बाहर निकलना पड़ा। टॉप 2 रहे बानी जे तथा मनवीर गुर्जर। बाद में मनवीर को वोटिंग के आधार पर बिग बॉस सीजन 10 का विजेता घोषित किया गया।

इससे पहले बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी अली कुली मिर्जा ने अपने फेसबुक पेज पर मनवीर को शो जीतने के लिए बधाई दी थी। इसके बाद ही मनवीर के नाम की चर्चा जोरों पर थी।




Advertisement

इसके अलावा मनवीर के एक रिश्तेदार ने भी उन्हें विजेता बताया था। बताया गया है कि मनवीर ने करीब 13 लाख से अधिक वोटों से जीत हासिल की है।

रविवार रात 9 बजे होने वाले रंगारंग और मस्ती से भरे ग्रैंड फिनाले में सलमान खान के अलावा रितिक रोशन भी शामिल हुए हैं। मनु, मनवीर, लोपामुद्रा और बानी भी अपनी प्रस्तुति देंगे। बिग बॉस के मौजूदा सीजन में सेलीब्रिटीज के साथ आम देशवासियों को भी शामिल किया गया था।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement