बिग बॉस 12: नेहा पेंडसे ने शेयर किया अपना बेडरूम सीक्रेट, वीडियो वायरल

6:57 pm 25 Sep, 2018

Advertisement

रियलिटी शो बिग बॉस का दूसरा नाम अगर मसाला शो रख दिया जाए तो गलत नहीं होगा, इसके हर सीज़न में लोगों को खूब मसाला और मनोरंजन मिलता है। बिग बॉस 12 का कॉन्सेप्ट ‘विचित्र जोड़ियां’ ने तो लोगों की इस शो में दिलचस्पी और बढ़ा दी है। खासतौर से अनूप जलोटा और जसलीन की विचित्र जोड़ी और अफेयर के चर्चे ने शो की लोकप्रियता में बहुत इज़ाफा किया है, मगर इनके अलावा भी कई प्रतियोगी है जिनकी वजह से बिग बॉस 12 सुर्खियों में छाया रहता है। इन्हीं में से एक है टीवी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे। नेहा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें नेहा अपने बेडरूम सीक्रेट्स शेयर कर रही हैं।

 

नेहा पेंडसे (Neha Pendse)

 


Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे बिग बॉस 12 के एक अनसीन वीडियो में नेहा दूसरी प्रतियोगी दीपिका कक्कड़ से बातचीत के दौरान कहती हैं, ” मैं बेड पर काफी अक्रामक हूं।”

 

बिग बॉस 12 अनसीन वीडियो (Bigg Boss 12 unseen video)

नेहा की इस बात से जाहिर है लोगों ने कुछ और ही मतलब निकाला होगा, मगर अक्रामक होने वाली बात का मतलब वो नहीं है जो आप समझ रहे है। नेहा ने दीपिका से बातचीत के दौरान आगे कहा-

 

“बेड पर सोने के दौरान काफी हाथ-पांव चलाती हूं और बेढ़ंग तरीके से सोती हूं। सुबह उठने के दौरान मेरा तकिया कहीं और चादर कहीं और होता है।”

 



 

आपको बता दें कि खूबसूरत नेहा पेंडेस बिग बॉस की सबसे महंगी महिला प्रतियोगी हैं। एक हफ्ते बिग बॉस के घर में रहने के लिए उन्हें 20 लाख रुपए मिल रहे हैं। नेहा कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं और बिग बॉस में उनकी दीपिका से दोस्ती बढ़ती हुई दिख रही है। दोनों की बातचीत से लग रहा है कि यह दोनों अच्छे साथी बन सकते हैं, लेकिन बिग बॉस के घर में कब क्या हो जाए, कौन सा भूचाल आ जाए कहा नहीं जा सकता। यहां दोस्त पलभर में दुश्मन बन जाते हैं और दुश्मन दोस्त।

 

नेहा पेंडसे-दीपिका कक्कड़ (neha pendse-deepika kakkar

 

नेहा की तरह ही दीपिका भी काफी मशहूर टीवी एक्ट्रेस हैं, उन्हें सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ में सिमरन के रोल ने हर घर में लोकप्रिय बना दिया। दीपिका का नाम शो में आने से पहले ही लीक हो चुका था। बिग बॉस के घर में दर्शकों को हर दिन नए ड्रामे देखने को मिलते हैं, यही वजह है कि दर्शक इसका एक एपिसोड भी मिस नहीं करना चाहतें।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement