बिग बॉस के इन एक्स-प्रतियोगियों ने दिए जीतने के गुरु मंत्र, एक ने कहा- ‘सलमान को मत छेड़ना’

author image
1:25 pm 16 Sep, 2018

Advertisement

भारतीय टेलीविजन का सबसे चर्चित और विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 12’ को शुरु होने में बस आज का दिन बाकी है। कल यानी 16 सितंबर को जब इस शो का आगाज़ होगा, तो इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वाले सितारों के नाम से भी पर्दा उठ जाएगा, जिसके लिए प्रशंसक महीनो से कयास लगाए बैठे हैं।

वैसे देखा जाए तो भारत के सबसे विवादित रियलिटी शो की धमाकेदार शुरुआत होने वाली है। इस शो कि यह लोकप्रियता है की इस बार इसका प्रसारण हिन्दी के साथ तमिल, मराठी, तेलुगू और मलयालम में भी होगा। खबरों के अनुसार प्रीम‍ियर को खास बनाने के लिए इस बार सलमान खान के साथ पिछले सीजन की विजेता श‍िल्पा शिंदे भी आएंगी। अब देखना ये होगा क‍ि प्रीम‍ियर पर सलमान-शिल्पा मिलकर किस तरह धमाल मचाते हैं।

आपको बता दें 12वें सीजन में शो के मेकर्स ने कॉन्सेप्ट में बदलाव किया है। इस बार कंटेस्टेंट जोड़ियों में दिखेंगे। इसमें मां-बेटा, पिता-बेटी, भाई-बहन, लेस्बियन और गे कपल जैसी जोड़ियां हिस्सा लेंगी। ऐसे में प्रशंसको की रूचि बढ़ी है। लोगो का मानना है कि इस बार प्रतिस्पर्धा का स्तर काफ़ी उँचा होगा। वहीं ‘बिग बॉस’ के पिछले सत्रों के प्रतियोगी सेलेब्रि‍टीज 12वें सीजन में जीत के गुरु मंत्र देने से नही चूक रहे हैं।


Advertisement

आइए जानते हैं ‘बिग बॉस’ के पिछले सीज़न के कंटेस्टेंट ने क्या दिए जीतने के लिए गुरु मंत्र

रखी सावंत

“मैं लोगों को सलाह देती हूं कि सलमान खान के साथ दुर्व्यवहार न करें। क्योंकि यदि आप उनके साथ दुर्व्यवहार करते हैं, तो आप शो के साथ-साथ फिल्म इंडस्ट्री से भी बाहर होंगे।”

 

अर्शी ख़ान

“आपको वफादार होना चाहिए और वफादार दोस्त होना चाहिए। आप जीतने अधिक वफादार होंगे, लोग आपको उतना ही प्यार करेंगे। एक्टिव होना भी महत्वपूर्ण है।”

विकास गुप्ता

“अति मत करो। हर समय कैमरे के सामने रहने के लिए चीज़े मत करो। घर में फेक मत बनो। यह वहां काम नहीं करता है।”

प्रिन्स नरूला

“चीखना और चिल्लाना वास्तव में महत्वपूर्ण नहीं है। वैसे ही रहो जैसे आप हो। दोस्त बनाओ, मज़ा करो, पर्फॉर्म करो और खुद को साबित करो। “

संभावना सेठ

“आपको वही बनना पड़ेगा जो आप हैं। यदि आप चिल्ला रहे हैं और कैमरे और टीआरपी के लिए चीजें कर रहे हैं, तो यह काम नहीं करेगा। यदि आपके अंदर मसाला है, तो वह वैसे ही दिख जाएगा।”

खैर, यह जीत के मंत्र कितने कारगर होंगे यह तो वक़्त बताएगा लेकिन इतनी बात तो तय है कि इस बार विचित्र जोड़िया इस शो में ज़रूर धमाल मचाएँगी।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement