बिग बॉस के घर में रहते कानूनी मामलों में फंस चुके हैं ये कन्टेस्टेंट

Updated on 17 Nov, 2017 at 8:06 pm

Advertisement

लोग टीवी मनोरंजन के लिए देखते हैं ताकि वो पूरे दिन की थकान और टेंशन को कुछ कम कर सकें, लेकिन रियलिटी शो बिग बॉस में मनोरंजन की बजाय हर दिन नया ड्रामा, फेक अफेयर और लड़ाई-झगड़े ही देखने को मिलते हैं। यहां कई ऐसे लोग भी आते हैं जो लोकप्रिय नहीं हैं, लेकिन शो में आने के बाद उन्हें लोग जानने लग जाते हैं। इतना ही नहीं, कुछ लोग तो शो के दौरान ही कानूनी मामलों में फंस गए।

प्रियांक शर्मा

बिग बॉस के मौजूदा सीज़न में प्रियांक शर्मा की छवि चॉकलेट बॉय की है, लेकिन वह जितने स्वीट दिखते हैं उतने हैं नहीं। जैसा कि आप जानते ही हैं कि शो की शुरुआत में ही उन्हें अपनी सहयोगी कंटेस्टेंट से नज़दीकियों के चलते निकाल दिया गया था, लेकिन बाद में उनकी दोबारा एंट्री हुई। लेकिन प्रियांक अपनी हरकतों से बाज़ नहीं आ रहे। वह हमेशा ही कुछ उल्टा-सीधा करते रहते हैं। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अर्शी खान के कथित स्कैंडल्स पर से परदा उठाया था। इसके बाद अर्शी के पब्लिसिस्ट ने उनकी क्लाइंट की छवी खराब करने के लिए प्रियांक के खिलाफ एफआरआई दर्ज करवाई। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस मामले में जल्द ही प्रियांक गिरफ्तार हो सकते हैं।

सपना चौधरी

हरियाणवी डांसिंग सेंसेशन सपना चौधरी भी हमेशा विवादों में रहती हैं। बिग बॉस 11 में सपना ने भी अर्शी खान के कुछ निजी मामले उजागर कर उन्हें अपमानित करने की कोशिश की। इस मामले में उनके खिलाफ भी प्राथमिकी दर्ज करवाई गई है।

ओम स्वामी


Advertisement

इन ढोंगी बाबा को तो अब आप पहचानते ही होंगे। बिग बॉस 10 में इन्होंने खूब ड्रामा किया था। इस शो के दौरान ही बाबा जी के खिलाफ गैर-ज़मानती वारंट जारी हुआ था। दरअसल, चोरी के एक केस में कोर्ट द्वारा बार-बार बुलाने पर भी नहीं जा रहे थे। इसलिए उनके खिलाफ वारंट निकाला गया। चोरी का केस उनके भाई ने ही दर्ज करवाया था।

अरमान कोहली

बिग बॉस 7 में अरमान कोहली और तनीषा के प्रेम के किस्से तो आपको याद होंगे ही। इस समय अपनी सहयोगी कंटेस्टेंट सोफिया हयात के साथ दुर्व्यवहार के कारण अरमान को जेल हुई थी। पुलिस ने उन्हें बिग बॉस के घर से गिरफ्तार किया था।

तो अब प्रियांक शर्मा के फैन्स को इस बात के लिए तैयार रहना चाहिए कि उनका ये फेवरेट कभी भी बिग बॉस के घर से आउट हो सकता हैं।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement