खुल गया है ‘बिग बॉस’ का राज, इनके इशारे पर नाचते हैं सलमान खान से लेकर घर वाले तक

Updated on 20 Nov, 2017 at 11:22 am

Advertisement

रियलिटी टीवी सीरीज ‘बिग बॉस’ का 11वां सीजन चल रहा है। TRP की बात करें तो यह शो टीवी दुनिया के सुपरहिट शोज में अपनी जगह बनाता है। इन्टरटेनमेन्ट के मामले में ‘बिग बॉस’ की बात ही अलग है।

चाहे सेलिब्रिटीज का मामला हो, या कॉमनर का या फिर उनके द्वारा परफॉर्म किए गए टास्क का, ‘बिग बॉस’ देखने का अलग ही मजा है। ‘बिग बॉस’ के मौजूदा सीजन यानी 11वें सीजन में शिल्पा शिन्दे से लेकर अर्शी खान और हीना खान जैसे सेलिब्रिटीज छाए हुए हैं।

हालांकि, कॉमनर आकाश ददलानी भी कुछ कम नहीं हैं।

वहीं, इस सीजन में इन्टरनेट पॉप सेन्सेशन ढिंचक पूजा की इन्ट्री तो आप सबने देखी ही होगी। इन कलाकारों ने इस शो को कमाल का शो बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।


Advertisement

इतना सब तो ठीक है, लेकिन क्या आपको पता है कि जिस ‘बिग बॉस’ की आवाज घर में गूंजती रहती है, जिनकी एक आवाज पर घर वाले उठते-बैठते हैं, यहां तक कि होस्ट सलमान खान भी उनके इशारे पर नाचते हैं, वह आवाज आखिर किसकी है। यही आवाज है जो ‘बिग बॉस’ के घर के सदस्यों पर हुक्म चलाती है। उनसे अजीबो-गरीब टास्क करवाती है। जरूरत पड़ने पर सजा के तौर पर उन्हें काल कोठरी में भी डाल दिया जाता है।

यह रहस्यमयी आवाज अतुल कपूर की है।

50 वर्षीय अतुल इस रियलिटी शो के पहले सीजन से ही जुड़े हुए हैं। दरअसल, वह एक वॉयस ओवर आर्टिस्ट हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जाता है कि ‘बिग बॉस’ के बंगले में ही अतुल के लिए भी एक कमरा है, जहां से वह घरवालों की गतिविधियों पर नजर रखते हैं और उन्हें निर्देश देते हैं।

अतुल कपूर कई हॉलीवुड की फिल्मों के लिए भी वॉयस ओवर आर्टिस्ट का काम कर चुके हैं। हॉलीवुड फिल्म ‘आयरन मैन’, ‘एवेंजर’, ‘कैप्टन अमेरिका’ के अलावा कई ऐसी फिल्में हैं जिनके हिन्दी संस्करण के लिए अतुल कपूर ने अपनी आवाज का जादू बिखेरा है।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement