बिग बॉस के प्रतियोगी दीपक और ऊर्वशी ने जीता है लोगों का दिल, जानिए आखिर ये हैं कौन?

12:52 pm 2 Oct, 2018

Advertisement

भजन गायक अनूप जलोटा और जसलीन ने ऐसा गाना गाया कि टीवी से लेकर इंटरनेट तक एकदम से छा गए। उनकी सुर्ख़ियों में बने रहने से बिग बॉस के अन्य प्रतियोगी पीछे रह गए। लेकिन स्थिति अब धीरे-धीरे बदल रही है। अनूप जलोटा और जसलीन के बाद एक और जोड़ी लोगों का ध्यान आकर्षित कर रही है, वो है दीपक ठाकुर और उर्वशी वाणी। इन्होंने न केवल दर्शकों को, बल्कि होस्ट सलमान खान को भी प्रभावित किया है। लिहाज़ा घर से बाहर तक सब इन्हें संजीदगी से ले रहे हैं।

 

इन दोनों ने अपनी मासूमियत और असलीयत से सबकी नज़रों में अपनी जगह बनाई है, लेकिन क्या आप इन्हें जानते हैं?

 


Advertisement

ज़ाहिर है, ये उतने पॉपुलर प्रतियोगी नहीं हैं जितने कि और लोग हैं। साथ ही इनमें वो स्टाइल और हाव-भाव भी नहीं हैं जो कि अमूमन प्रतियोगियों में देखा जाता है। लगता है इसी देसीपन के कारण लोग इन्हें पसंद कर रहे हैं। आइए हम आपको बताते हैं कि आखिर उनकी जड़ें कहां हैं।

 

बिग बॉस हाउस में क्यूट दिखने वाला लड़का दीपक ठाकुर बिहार के मुज़फ्फ़पुर से आते हैं और बहुत ही अच्छा गाते हैं। बता दें कि इन्होंने अनुराग कश्यप की फ़िल्म ‘गैंग्स ऑफ़ वासेपुर’ और ‘मुक्काबाज़’ के गानों को अपनी आवाज़ से सजाया है। हालांकि, क्षेत्रीय भाषाओं में भी ये लगातार गा रहे हैं। ये अनुराग कश्यप को अपना गुरु मानते हैं और जब एक बिहारी बाबू किसी को गुरु मानता है तो आप समझ ही सकते हैं।

 



 

अब बात उर्वशी वाणी की कर लेते हैं जो कि बिहार से ही ताल्लुक रखती हैं। इत्तेफ़ाकन इन्हें भी संगीत से गहरा लगाव है, लिहाज़ा इन्हें दीपक ठाकुर ने मोह लिया। बता दें कि दोनों फेसबुक फ्रेंड से रीयल लाइफ फ्रेंड बन गए। उर्वशी के पिता पंकज कुमार तिवारी समस्तीपुर में जूट मिल में काम करते हैं। उर्वशी खुद ट्यूशन पढ़ा कर अपना काम चलाती रही हैं।

 

 

उल्लेखनीय है कि किस्मत ने इन्हें बिग बॉस जैसे मंच पर ला खड़ा किया है। यहां भी ये संगीत के बल पर किस्मत आजमा रहे हैं। इनमें खास बात ये है कि ये शो ऑफ़ नहीं करते। ये अपने टास्क भी बखूबी करते हैं और सच के साथ खड़े रहते हैं। ये कभी फ़ैसले लेने से नहीं हिचकते हैं, जो इन्हें अन्य प्रतियोगी से अलग बनाता है। ये भले ही कोई बड़े सेलेब्स नहीं हैं, लेकिन सबको टक्कर दे रहे हैं।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement