तीन शादी कर चुके अनूप जलोटा की 37 साल छोटी ये शिष्या क्या बनेगी Mrs. जसलीन जलोटा?

author image
Updated on 17 Sep, 2018 at 6:10 pm

Advertisement

भारतीय टेलीविजन के सबसे विवादित शो ‘बिग बॉस’ के 12वें सीजन का आगाज हो चुका है। वैसे तो इस शो में शामिल होने वाले कन्टेस्टेंट्स चर्चा में रहते हैं लेकिन इस बार मशहूर भजन गायक ने पहले ही दिन तहलका मचा दिया है। बिग बॉस में अपनी शिष्या के साथ अफेयर की बात को कबूलने के बाद से भजन सम्राट अनूप जलोटा रातो रत ट्रेडिंग टॉपिक बने हुए हैं।

 

अनूप जलोटा को इस सीजन का सबसे कंट्रोवर्सियल कंटेस्टेंट कहना गलत नहीं होगा।अनूप जलोटा जहां जीवन के 65 बसंत देख चुके है वही उनकी शिष्या जसलीन मथारू अभी 28 साल की हैं। दोनों की उम्र में 37 साल का अंतर है और दोनो पिछले साढ़े तीन साल से रिलेशनशिप में हैं।

 

 


Advertisement

 

बिग बॉस में अनूप और जसलीन ने खुलासा किया कि दोनों ने कई सालों तक अपना रिश्ता छुपाकर रखा। दोनों छुप-छुप के मिला करते थे। इस बात का पता उनके परिवार वालों को भी नहीं था। लेकिन इतने वक्त साथ रहने के बाद अब दोनों अपने रिश्ते पर खुलकर बात करने के लिए तैयार हैं। इस बात को जानकर वहां मौजूद सलमान खान भी हैरान रह गए। जबकि अनूप और जसलीन बिल्कुल सहज दिखाई दिए।



 

‘अनूप जी को कभी छोड़ कर नहीं जाउंगी।’

यह कहना बिल्कुल भी गलत नही होगा कि ‘बिग बॉस’ के 12वें सीजन की यह सबसे ‘विचित्र जोड़ी’ है। जसलीन अनूप की शिष्या हैं और कई म्यूजिक एलबम्स में अपनी आवाज दे चुकी हैं। शो के दौरान जब एक्सपर्ट दिबांग ने अनूप जलोटा से पूछा कि क्या आपको नहीं लगता जसलीन को बिग बॉस में लाकर आपने कोई गलती तो नहीं की। कहीं जसलीन आपको छोड़कर  न चली जाएं। इसपर सलमान कहते हैं कि तो क्या हुआ अनूप जी को कोई नई मिल जाएगी। वहीं जसलीन ने कहा कि वो अनूप जी को छोड़ कर कभी नहीं जाएंगी।

शो के सबसे मंहगे कंटेस्टेंट जोड़ी है अनूप जलोटा और जसलीन

वहीं दूसरी एक्सपर्ट श्वेता सिंह का मानना है कि अनूप जलोटा और जसलीन की जोड़ी सब जोड़ियों पर भारी पड़ेंगी। मालूम हो कि, अनूप पिछले कई सालों से गजल और भजन गायकी कर मशहूर हुए। यही वजह है कि सलमान खान के शो के सबसे मंहगे कंटेस्टेंट अनूप जलोटा ही हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, अनूप को एक हफ्ते के लिए कुल 45 लाख रुपए दिए जा रहे हैं। बताया जा रहा हैं कि कलर्स चैनल इस कोशिश में है कि इस शो को यंग जेनरेशन के साथ-साथ बड़े लोग भी देखें।

अनूप जलोटा कर चुके हैं तीन बार शादी

आपको बता दें भजन सम्राट अनूप जलोटा इससे पहले तीन बार शादी कर चुके हैं। उनकी पहली पत्नी गायिका सोनाली सेठ थीं। सोनाली सेठ के बाद उन्होंने बीना भाटिया के साथ अरेंज मैरिज की, लेकिन इस शादी से भी उनका तलाक हो गया। इसके बाद अनूप ने तीसरी शादी पूर्व प्रधानमंत्री आई के गुजराल की भतीजी मेधा गुजराल से की, लेकिन साल 2014 में मेधा की मौत हो गई। अब देखना दिलचस्प होगा कि जसलीन के साथ उनका यह रिश्ता शादी तक पहुंच पाता है या नहीं।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement